जयपुर दिल्ली रोड पर बवाल, पथराव के बाद 10 थाना क्षेत्रों में इंटरनेट सेवा बंद

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। रविवार को गलता गेट थाना इलाके में कावड़ यात्रा के दौरान हुई कहासुनी ने सोमवार को उग्र रूप ले लिया। पत्थरबाजी, झगड़ा से कल रात्रि में दिल्ली रोड़ जाम हो गया। जानकारी के मुताबिक दिल्ली रोड़ के ईदगाह पर दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी की।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद स्थिति पर काबू पा लिया गया। लेकिन देर रात तक भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात रहा। उपद्रवियों को खदेड़ने के लिए पुलिस ने भारी बल सहित आंसू गैस के गोले भी दागे। झगड़े और पत्थरबाजी के दौरान पुलिसकर्मियों सहित कई राह​गीरों को चोटें आई जिन्हें उपचार के लिए एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बवाल के चलते रामगंज, गलतागेट, सुभाष चौक, माणक चौक सहित 10 थानों की इंटरनेट सेवा बंद की गई है।

पहलवान महावीर फोगाट ने बेटी बबीता के साथ थामा कमल…

बता दें कि रविवार को गलता क्षेत्र में कावड़ यात्रा को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। सोमवार को माहौल शांत था। लेकिन लगभग रात 10:00 उपद्रवियों ने हरिद्धार जा रही एक बस को रोककर पथराव किया। जिसके कारण तनाव बढ़ गया और उपद्रवियों ने फिर खड़े वाहनों में तोड़ फोड़ की जिसके कारण माहौल बिगड़ गया।

Tag In

#internet_ban #jaipur #jaipur_delhi_road

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *