jaya

जयाप्रदा बीजेपी में आई,आजम से होगा मुकाबला

लोकसभा 2019,

कल तक बीजेपी के हाथों में देश सुरक्षित हाथों में नहीं था. पर आज जयाप्रदा के बीजेपी में शामिल होते ही देश सुरक्षित हाथो में आ गया लोक सभा चुनाव 2019 से ठीक पहले नेताओं का पार्टी बदलने का सिलसिला बदस्तूर जारी है,नेताओ की नैतिकता ,उनके वादे सब पीछे छूट गये,कभी राम मनोहर लोहिया के वचनो पर राजनीति कर जीने मरने की कसम खाने वाली जयाप्रदा अब समाजवादी नेता नहीं रहीं, जयाप्रदा ने आज बीजेपी का दामन थाम लिया है. अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा मंगलवार को बीजेपी में शामिल हुईं. सूत्रों के मुताबिक बीजेपी उन्हें यूपी के रामपुर से लोकसभा उम्मीदवार बना सकती है, जहां से सपा के आजम खान भी उम्मीदवार हैं. ये तो समय ही तय करेगा की जयाप्रदा और आजम खान के बीच सीधा मुकाबला देखने को मिलेगा या नहीं .गौरतलब है की आमज खान और जयाप्रदा के बीच पिछले कई सालों से मतभेद रहे हैं. बीजेपी के महासचिव और राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव की मौजूदगी में जयाप्रदा ने बीजेपी का दामन थामा. जयाप्रदा ने सदस्यता ग्रहण करते वक्त कहा कि पीएम मोदी के हाथ में देश सुरक्षित है. इस दौरान उन्होंने अमित शाह को भी धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि अब तक जो काम किया, मैंने वह दिल से किया. समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता एवं राज्यसभा सदस्य अमर सिंह की करीबी सहयोगी जयाप्रदा सपा के टिकट पर रामपुर से सांसद रह चुकी हैं.

jaya prada joins BJP

जयाप्रदा ने कहा कि चाहे फिल्मी करियर की बात हो या राजनीतिक, यह मेरे जीवन का सबसे अहम पल है. मैंने हमेशा दिल से काम किया. आज मुझे बीजेपी में काफी सम्मान के साथ सदस्यता मिली है. मैं सबका धन्यवाद करना चाहती हूं. मैंने पहले एऩटीआर के साथ काम किया, चंद्रबाबू नायडू के साथ काम किया तब जाकर सपा में शामिल हुई और मुलायम यादव के साथ काम किया. पहली बार मैं राष्ट्रीय पार्टी की हिस्सा हूं और मैं उस पार्टी में हूं जहां नेताओं के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा मुद्दा होता है. मैं पीएम मोदी और अमित शाह का शक्रिया करती हूं.

इससे पहले साल 2014 में जया प्रदा ने अजित सिंह की आरएलडी का दामन थाम लिया था. 2009 में जया प्रदा ने रामपुर से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव जीता था, लेकिन एसपी नेता आजम खान से मतभेदों के चलते जया प्रदा का सपा में उस वक्त टिकट नहीं मिल पाया था.

Tag In

#अमर सिंह #आमज खान #आरएलडी #एऩटीआर #चंद्रबाबू नायडू #जयाप्रदा #नरेन्द्रमोदी #पीएम मोदी #भूपेंद्र यादव #मुलायम यादव #यूपी के रामपुर #राम मनोहर लोहिया #सपा कांग्रेस बीजेपी लोकसभा चुनाव 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *