जानिए, ग्रीक गॉड से आम इंसान बनने के लिए इस एक्टर ने किया कितना संघर्ष

फिल्म,
ले पंगा न्यूज़ डेस्क, मोनिका सोनी। एशिया के मोस्ट सेक्सिएस्ट मैन की पदवी से नवाज़े जाने वाले बॉलीवुड के अभिनेता ह्रितिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 में एक कॉमन मैन का किरदार निभाते नज़र आएंगे। इस फिल्म में ह्रितिक मैथमैटिशियन आनंद कुमार की भूमिका निभाएंगे। इस कैरेक्टर में ढलने के लिए ह्रितिक रोशन ने काफी मेहनत की है।

सूत्रों के अनुसार, इस फिल्म में आनंद कुमार के संघर्ष के दिनों को भी फिल्माया गया है जिसके लिए ह्रितिक रोशन ने राजस्थान की तप्ती धुप में पापड़ बेचने वाले सीन की शूटिंग की थी। बता दें कि इस सीन को फिल्माते वक़्त तप्ती गर्मी से क्रू के लोग डिहाइड्रेशन का शिकार हो जाते थे मगर ह्रितिक रोशन ने बिना कुछ सोचे समझे घंटो धुप में पापड़ बेचने वाले सीन को पूरा किया।

ह्रितिक रोशन ने इस फिल्म के किरदार के लिए कई लुक टेस्ट भी दिए साथ ही शूटिंग के दौरान ह्रितिक रोशन किरदार में बने रहने के लिए स्ट्रीट के फेरीवाले और पापड़ विक्रेताओं से काफी घुलमिल गए थे। वहीँ ह्रितिक ने अपने आवाज़ में बिहारी एक्सेंट को सीखने के लिए सभी 30 बच्चों के साथ वक़्त बिताना शुरू किया। ह्रितिक कम से कम बच्चों के साथ तीन महीने तक घुल मिलकर रहे ताकि वो बिहारी एक्सेंट पर अपनी पकड़ बना सकें। बता दें कि ह्रितिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30 ‘ 20 जुलाई को रिलीज़ होगी जो कि बिहार की एक सच्ची कहानी पर आधारित है।

Tag In

#Hrithik_Roshan #latest_entertainment_news #सुपर 30 #ह्रितिक_रोशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *