जानिये बॉलीवुड के इन सितारों की सफलता के पीछे की कहानी

फिल्म,

ले पंगा न्यूज़ डेस्क, मोनिका सोनी। बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने अपने दम पर अपना एक मुकाम हासिल किया है। अपनी पहचान बनाने के लिए उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में कड़ी मेहनत की है मगर इस मुकाम को पाने के रास्ते में उन्हें कई बार हार और रिजेक्शन का सामना भी करना पड़ा है। बॉलीवुड में इंटरव्यू में अजीबो गरीब वजह से रिजेक्शन पाया है। आईये जानते हैं वो कौन कौनसे सितारे है।

राधिका आप्टेः राधिका आप्टे ने फिलहाल वेब सीरीज और बॉलीवुड की दुनिया में अपनी एक पहचान बना ली हो मगर राधिका आप्टे ने यहां पहचान बनाने से पहले फिल्म विक्की डोनर के लिए ऑडिशन दिया था। इस फिल्म के ऑडिशन के समय वो बाहर दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने गयी हुई थी जहाँ उन्होंने काफी वजन बढ़ा लिया था उन्होंने मेकर्स से इस कारण को चलते गुजारिश भी की थी कि वो वजन घटा लेंगी लेकिन फिर भी मेकर्स ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया।

कृति सेनन : हीरोपंती फिल्म से शुरुआत करने से पहले कृति सेनन को मेकर्स ने बहुत बार यह कहकर रिजेक्ट किया है कि वो इतनी ज़्यादा गुडलुकिंग हैं कि स्क्रीन पर रियल नहीं लगेंगी हाँ मग़र कुछ लोगों ने उनका उनके इस करियर में समर्थन भी किया।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी : नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई लोगों के लिये एक प्रेरणा का स्त्रोत बने हैं। उन्होंने अपने करियर में बहुत सारी रिजेक्शन का सामना किया है। नवाज को उनके स्किन कलर के चलते उन्हें कई बार फिल्म में नहीं लिया गया है और उन्हें लोगों से कई बार अपने रंग को लेकर काफी कुछ सुनना पड़ता था मगर अपनी कड़ी मेहनत और लग्न से नवाज़ ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक मुकाम बना लिया है।

Tag In

#latest_entertainment_news #कृति_सेनन #बॉलीवुड #राधिका_आप्टे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *