जुआ खेलते हुए 5 गिरफ्तार, 11050 रूपए की राशि मौके से जब्त

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क। देवेन्द्र कुमार। जयपुर पूर्व के कानोता थाना की पुलिस ने रविवार को कार्रवाई करते हुए दो अलग-अलग स्थानों से जुआ खेलते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा मौके पर मिले 11050 रूपए को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। जयपुर पूर्व के पुलिस उपायुक्त राहुल जैन ने बताया कि शहर में बढ़ रही जुआ सट्टा की प्रवृति को रोकने के लिए अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ललित शर्मा के निर्देशन में तैयार कि गई टीम ने इस कार्यवाही को अंजाम दिया। बस्सी के सहायक पुलिस आयुक्त मनस्वी चौधरी के सुपर विजन में कानोता थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार खीचड़, उपनिरीक्षक रामधन की टीम ने यह कार्यवाही की है। दूसरी टीम उपनिरीक्षक शिवलहरी के नेतृत्व में कार्रवाई की है।

इन दो जगहों पर की कार्रवाई, इन लोगों को किया जब्त

रामधन की टीम ने सुमेल रोड़ पर सोगानी अस्पताल के पास चाय की थड़ी के पास सार्वजनिक स्थान पर ताश पत्ती पर जुआ खेलते पाए गए बड़ी का बास आमेर निवासी सत्यनारायण पुत्र छीतरमल जाति ब्राह्मण, विजयपुरा कानोता निवासी शंकर लाल पुत्र रामेश्वर प्रजापत और वियपुरा कानोता निवासी प्रहलाद पुत्र नन्दराम मीणा को गिरफ्तार कर मौके पर मिली 7350 रूपए की नगद राशि का जब्त कर लिया। इसके अलावा शिवलहरी की टीम ने सिल्वन पार्क के सामने चाय की थड़ी के पास कार्यवाही करते हुए बड़ी का बास आमेर निवासी मुकेश पुत्र कन्हैया लाल शर्मा, वियपुरा कानोता निवासी किशन पुत्र कल्याण को जुआ खेलते हुए ताश की पत्ती के साथ गिरफ्तार करके मौके पर मिली 3700 रूपए की नगद राशि को जब्त कर लिया है।

Tag In

#कानोता थाना की पुलिस #जुआ #नरेंद्र कुमार खीचड़ #पुलिस आयुक्त मनस्वी चौधरी #रामधन #रामेश्वर प्रजापत #राहुल जैन #ललित शर्मा #शंकर लाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *