lalu yadav and modi

जेल वाले और बेल वाले केंद्र में कमजोर सरकार चाहते हैं – पीएम मोदी

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को मुजफ्फरपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया। अपने भाषण में मोदी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और कांग्रेस पर निशाना साधा। मोदी ने कहा – जो जेल में हैं, जो जेल के दरवाजे पर हैं, जो बेल पर हैं, जो बेल के लिए कोर्ट कचहरी के चक्कर काट रहे हैं, वे केंद्र में एक मजबूत सरकार को एक मिनट भी बर्दाश्त नहीं करना चाहते। मोदी ने आगे कहा कि ये चाहें जितनी भी कोशिश कर लें, लेकिन कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ जो अभियान हमने चलाया हुआ है, उसकी रफ्तार धीमी नहीं पड़ेगी।

मोदी ने कहा गरीबों का एक-एक पैसा देना होगा

मोदी ने आगे अपने भाषण में कहा कि जो बड़े-बड़े शॉपिंग मॉल, फॉर्म हाउस खड़े हुए हैं, अब उनको हिसाब देना होगा। गरीबों का लूटा हुआ एक-एक पैसा अब इनको लौटाना ही पड़ेगा। मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने इस महान भूमि की पहचान बदल दी थी, वे ये चुनाव केंद्र में सरकार बनाने के लिए नहीं लड़ रहे। वे किसी भी तरीके से अपनी ताकत बढ़ाने के लिए छटपटा रहे हैं। बिहार के लोगों को मोदी ने कहा की सावधान हो जाओ उनकी ताकत बढ़ाने का अर्थ है कि एक बार फिर से बिहार में लूटपाट के दौर की वापसी करना। अगर उनकी ताकत बढ़ी तो उसका मतलब होगा, सूरज ढलने के बाद अपने ही घर मे कैद हो जाना, घुट-घुटकर जीना, पलायन के लिए मजबूर होना। उनकी ताकत बढ़ाने का मतलब है बेटियों का अपहरण, गुंडागर्दी, हत्याएं, हर योजना में भ्रष्टाचार।

मुजफ्फरपुर के बाद बहराइच और बाराबंकी के हैदरगढ़ में करेंगे रैली

मुजफ्फरपुर में रैली करने के बाद मोदी उत्तरप्रदेश जाएंगे। यूपी में मोदी पहले बहराइच और इसके बाद बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बहराइच में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोदी का मुखौटा लगाकर शहर भर में रैली के लिए निमंत्रण पत्र बांटे हैं। इन सभाओं के जरिए बहराइच, श्रावस्ती, कैसरगंज और बाराबंकी लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों के लिए वोटिंग की अपील की जाएगी।

महाराजा सुहेलदेव के नाम पर भाजपा वोट बटोरेगी

महाराजा सुहेलदेव श्रावस्ती के राजा थे। सुहेलदेव ने महमूद गजनवी के भांजे सैय्यद सालार मसऊद गाजी को लड़ाई में मार दिया था। भाजपा क्षेत्र के लोगों के वोट महाराजा सुहेलदेव के नाम पर बटोरती रही है। बहराइच में भाजपा ने महाराजा सुहेलदेव की भव्य मूर्ति की स्थापना भी कराई है। इसका अनावरण भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने 2014 के चुनाव के दौरान किया था। वहीं, महाराजा सुहेलदेव एक्सप्रेस ट्रेन भी चलाई गई।

Tag In

#Loksabha Elections 2019 #loksabha-saabha-chunav #loksabhachunav2019 #NARENDRAMODI #pm #PMMODI #pmnarendramodi lalu yadav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *