jk

जे के लक्ष्मी सीमेंट एक बार फिर बनी राजस्थान रॉयल्स टीम का टाईटल स्पांसर

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क। देवेन्द्र कुमार। जेके लक्ष्मी सीमेंट एक बार फिर राजस्थान रॉयल्स टीम का टाईटल स्पांसर बन गई है। जयपुर के एक निजी हॉटल में हुई पत्रकार वार्ता में राजस्थान रॉयल्स टीम ने जेके लक्ष्मी सीमेंट को अपना टाईटल स्पांसर घोषित किया। आपको बता दें कि पिछली बार के मैच में भी जेके लक्ष्मी सीमेंट ही राजस्थान रॉयल्स टीम का टाईटल स्पांसर थी। टीम ने अपनी नई गुलाबी जर्सी को भी आज लांच किया। इस बार राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे होंगे।

पिछले सीजन के साथ को बताया सुखद, 2018 में जेके ने नया ब्रांड किया था लॉंच

जेके लक्ष्मी सीमेंट के पूर्ण कालिक निदेशक डॉ शैलेंद्र चौकसे ने कहा की “पिछले सीजन में रॉयल्स और हमारा साथ बेहद सुखद रहा और हमारे रिश्ते को कायम रखना एक स्वाभाविक निर्णय था। जेके लक्ष्मी सीमेंट और राजस्थान रॉयल्स दोनों राजस्थान राज्य का प्रतिनिधत्व करते हैं। 2018 में हुए आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के साथ प्रभावशाली भागीदारी से प्रेरित होकर जेके लक्ष्मी सीमेंट ने जेके सिक्सर सीमेंट नाम से एक नया ब्रांड लॉन्च किया था। इस बार के आईपीएल में जेके सिक्सर रॉयल्स टीम के हेलमेट और कैंप पर अपनी चमक बिखेरेगा।

जेके लक्ष्मी सीमेंट को पाकर हम बेहद खुश – रंजीत बारठाकुर

राजस्थान रॉयल्स टीम के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन रंजीत बारठाकुर ने कहा “हम इस सीजन में अपने पिछले साल के प्रायोजक जेके लक्ष्मी सीमेंट को फिर से पाकर बेहद खुश हैं। मुझे विश्वास है कि इस साझेदारी से राजस्थान रॉयल्स और जेके लक्ष्मी दोनों के प्रदर्शन को हर रूप से मजबूती मिलेगी।” आईपीएल के पिछले रीजन में रॉयल्स की टीम ने गुलाबी रंग ट्रेनिंग जर्सी को काफी पसंद किया गया था। हमारी टीम ने पिछली बार कैंसर के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए एक मैच भी गुलाबी जर्सी में खेला था।

Tag In

# आईपीएल # राजस्थान रॉयल्स टीम #गुलाबी जर्सी #जे के लक्ष्मी सीमेंट #जेके लक्ष्मी सीमेंट #डॉ शैलेंद्र चौकसे #रंजीत बारठाकुर Ipl

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *