जैकलीन के बाद अब ‘अर्थ’ की रीमेक हुई इस अभिनेत्री को ऑफर

फिल्म,

ले पन्गा न्यूज़, मोनिका सोनी। 1982 में आयी क्लासिक फिल्म ‘अर्थ’ उस वक़्त की बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी इस फिल्म में शबाना आज़मी में नज़र आयीं थी। शबाना आज़मी ने इस फिल्म में सिंगल मदर की भूमिका निभाई थी और महेश भट्ट ने साल 2017 में ही यह घोषणा कर दी थी की वो इस क्लासिक फिल्म की रीमेक बनाएंगे। ख़बरों के मुताबिक ‘अर्थ’ फिल्म की रीमेक में पहले जैक्लीन को कास्ट करने की चर्चा हो रही थी मगर माना जा रहा है कि अब यह फिल्म स्वरा भास्कर को ऑफर हुई है।

इस फिल्म का निर्देशन रेवती करेंगी। बता दें कि रेवती ने इस फिल्म के तेलुगु रीमेक में शबाना आज़मी का रोल अदा किया था। स्वरा भास्कर पहले भी एक महिला निर्देशक के साथ में काम कर चुकी हैं और ‘अर्थ’ फिल्म में स्वरा भास्कर दूसरी बार महिला निर्देशक के साथ काम करेंगी। जब स्वरा से मीडिया ने इस बारे में पूछताछ की तो स्वरा ने मीडिया को बताया कि उन्होंने ओरिजिनल ‘अर्थ’ फिल्म देखी हुई है और यह उनकी पसंदीदा फिल्मों में से एक है जब उन्हें यह रोल ऑफर किया गया तो तुरंत इस फिल्म का हिस्सा बनने की लिए तैयार हो गयी इसीलिए वो जल्दी ही इस फिल्म को साइन करेंगी।

बता दें कि ओरिजिनल ‘अर्थ’ फिल्म में शबाना आज़मी के साथ स्मिता पाटिल, राज किरण और कुलभूषण खरबंदा ने भी काम किया था इन सभी के लिए यह फिल्म एक मील का पत्थर साबित हुई थी।

Tag In

#Jacqueline_Fernandez #swara_bhaskar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *