जो हमें जिताते हैं वो भी हमारे हैं, जो चूक गए हैं वो भी हमारे : पीएम मोदी

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। नरेन्द्र मोदी पीएम बनने के बाद आज पहली केरल की यात्रा करने पहुंचे। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार पीएम मोदी आज केरल में ही रहेंगे।

पीएम मोदी ने इस यात्रा के दौरान केरल के पांच साल पुराने प्रसिद्ध कृष्ण मंदिर गुरूवायूर में विशेष पूजा की। पीएम मोदी इस दौरान वहां के पारंपरिक कपड़े पहने हुए नजर आएं।

बहरहाल बता दें कि पीएम मोदी ने पूजा अर्चना कर भाजपा के कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया। मोदी ने इस दौरान अपने संबोधन में कहा कि दोबारा भाजपा की सरकार बनाने के लिए में आपका आभार प्रकट करता हूं। जनता ने भाजपा और एनडीए के पक्ष में प्रचंड जनादेश दिया। मैं सिर झुकाकर जनता को नमन करता हूं। उन्होंने कहा कि ये मेरा सौभाग्य ही कि आज में गुरूवायूर की पवित्र धरती पर आया हूं। ये मुझे नई ​शक्ति देने वाला अवसर है। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी यहां पर खाता नहीं खोल पाई लो। लेकिन जनता का आभार जताने के लिए में यहां आया हूं। ये हमारी सोच और संस्कार हैं। पीएम मोदी ने कहा कि हम सिर्फ चुनावी राजनीति के लिए ही मैदान में नही आए, ब​ल्कि हमारा लक्ष्य लोगों की सेवा करने का भी है।

पीएम मोदी ने इसी के साथ ही कहा कि जो हमें जिताते हैं वो भी हमारे हैं, जो चूक गए हैं वो भी हमारे हैं। उन्होंने कहा कि केरल भी मेरी लिए उतना महत्वपूर्ण है जितना बनारस है। उन्होंने कहा कि जीत के बाद 130 करोड़ लोगों की जिम्मेदारी हमारी है। साथ उन्होंने निपाह वायरस के लिए भी कहा कि सरकार आपके साथ खड़ी है।

बता दें कि पीएम मोदी अपने दूसरे कार्यकाल के पहले विदेश दौरे पर केरल से ही मालदीव और श्रीलंका के लिए जाएंगे।

Tag In

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *