टीम इंडिया की नीली जर्सी पर अब OPPO की जगह नजर आएगा ये भारतीय स्पॉन्सर!

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। विराट बिग्रेड की नीली जर्सी से अब चाइना की मोबाइल कंपनी ओप्पो का नाम हट सकता है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार भारतीय टीम की जर्सी का स्पॉन्सर बदलने वाला है।

जानकारी मिल रही हैं कि अब जल्द ही भारतीय टीम की नीली जर्सी पर भारतीय ब्रांड नज़र आएगी। बताया जा रहा हैं कि विराट एंड कंपनी आगामी सत्र से नीली जर्सी पर नए स्पॉन्सर के साथ मैदान में उतर सकती है।

मीडिया के अनुसार मिल रही जानकारी के अनुसार चाइनीज मोबाइल कंपनी ओप्पो ने मार्च 2017 में 5 साल के लिए 1,079 करोड़ रुपये में टीम इंडिया के लिए करार किया था। लेकिन अब ओप्पो कंपनी बेंगलुरु की एजुकेशनल टेक्नोलॉजी और ऑनलाइन ट्यूटोरियल फर्म बायजू के लिए यह जगह छोड़ रही है।

आपको बता दें, बायजू एजुकेशन क्षेत्र से जुड़ी संस्थान है, जो ऑनलाइन पढ़ाई कराने और कोचिंग के अलावा ट्यशून कराने के लिए फेमस है। एजुकेशन क्षेत्र से जुड़ी बायजू की स्थापना केरल के बिजनेसमैन बायजू रविंद्रन ने की है और इंडस्ट्री में इसकी कीमत 38,000 करोड़ रुपये की है। बीसीसीआई के एक अधिकारी के मुताबिक बायजू की ये डील 2022 तक चलेगी। बता दें कि विराट एंड कंपनी अगस्त सितंबर में वेस्टइंडीज के दौरा करेगी।

Tag In

#byjus #india_new_sponsor #indian_cricket_team_new_sponsor #oppo

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *