MS Dhoni

टीम इंडिया डिनर के लिए पहुंची धोनी के घर, छाए सोशल मीडिया पर

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे के लिए बुधवार को विराट एंड टीम रांची पहुंची चुकी है। रांची महेंद्र सिंह धोनी का होमटाउन है, जहां बाकी खिलाड़ी तो होटल चले गए मगर धोनी सीधे अपने घर को निकले। माही और साक्षी ने पूरी टीम इंडिया को अपने घर पर डिनर के लिए बुलाया है।

रात में भारतीय क्रिकेटर्स और स्टॉफ ने धोनी के घर पर खूब मस्ती की, जिसके कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्वीर में कोच सहित सभी भारतीय खिलाड़ी डाइनिंग टेबल पर बैठे दिखार्इ दे रहे हैं। डिनर टेबल में महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी भी शामिल थीं। इन सभी फोटोज को शिखर धवन और मोहम्मद शमी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। वही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से युजवेंद्र चहल, महेंद्र सिंह धोनी, कुलदीप यादव और ऋषभ पंत के साथ एक मस्तीभरी तस्वीर शेयर की है। टीम इंडिया को धोनी ने अपने व्हीकल में खुद ड्रावर करके होटल पहुंचाया है।

View this post on Instagram

♥️♥️♥️

A post shared by Team India🇮🇳 (@indiancricketteam7) on

जिसका एक वीडियो भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। इधर, रांची पहुंचने पर महेंद्र सिंह धोनी ने टीम इंडिया का स्वागत किया। शुक्रवार को तीसरा मैच रांची में खेला जाएगा।

Tag In

#mahi #rishbpant #virat #virat kholi #Virat Kohli kuldeep MS Dhoni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *