टोंक में बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में पुलिस को मिली सफलता, 24 घंटें के भीतर ही हाथ आया आरोपी धौल्या!

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। देश में बढ़ते दुष्कर्म के मामलें थमने का नाम ही नहीं ले रहे है। जिसके कारण देश की कानून व्यवस्था का मजाक उड़ते हुए नजर आ रहा है। सरकार जितनी बार भी इन पर अंकुश लगाने की बात करती है। ये आपराधिक मामलें और ज्यादा बढ़ जाते है। गौरतलब है कि हाल ही में हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि राजस्थान के टोंक जिलें में मानवता को शर्मसार करने वाला और दिल दहला देने वाला मामला घटित हुआ।

बता दें कि बीते शनिवार को राजस्थान के टोंक जिले में एक छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने का मामला सामने आया। जिसमें पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली, पुलिस ने घटना के 24 घंटे बाद ही दरिंदें को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आरोपी ने पुलिस की शुरूआती पूछताछ में ही अपना गुनाह कबूल लिया है।

ये है मामला :

गौरतलब है कि आरोपी शनिवार को शराब के नशे में बच्ची के स्कूल पहुंचा और उसे टॉफी का लालच देकर जंगल में ले गया। वहां ले जाकर उस नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर डर गया कि बच्ची सभी को मेरे बारें में बता दें कि इस कारण उसने उसी बच्ची के बेल्ट से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और लाश को झांडियों में फेंक आया। लेकिन जैसे ही रविवार को झांडियों में बच्ची का शव मिला तो पूरे गांव में दशहत ​फैल गई और पुलिस ने जल्द ही इस दुष्कर्मी हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही जानकारी मिल रही है कि पकड़ा गया आरोपी ड्राइवर महेंद्र मीणा बच्ची के गांव का रहने वाला है और सुबह से शाम तक शराब के नशे में ही रहता है।

Tag In

#LATESTHINDINEWS #lepannganews #misbehavior #RAJASTHAN #rapecase #tonk #tonkrajasthan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *