ट्विंकल ने दी एक्शन किंग अक्षय कुमार को मारने की धमकी, देखिए पूरी खबर

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क। डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रखने जा रहे बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार को अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से धमकी मिली है वेब सीरीज के एक स्टंट सीन करने पर ट्विंकल ने अक्षय को ट्वीट पर धमकी देते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि घर आओ जान से मार डालूंगी।

गौरतलब है कि अक्षय कुमार फिल्मों के बाद अब वेब सीरीज में अमेजन प्राइम की ‘द एंड’ सीरीज से डेब्यू करने जा रहे हैं। इस वेब सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो और अबेंडेंशिया एंटरटेनमेंट बना रहा है। आमेजन प्राइम वीडियो शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने खतरनाक स्टंट किया है जिसमें वो पूरे शरीर में आग लगी थी और वो रैंप पर वॉक करते हुए नजर आ रहे थे। अक्षय ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसके बाद ट्विंकल खन्ना अक्षय पर भड़क गईं और और अक्षय की क्लास लगा दी।

ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट में कहा- बकवास ! ये सब मैंने देखा, घर आओ, अगर इन सब से बच गए तो मैं तुम्हे मार दूंगी, इसके बाद ट्विंकल ने ये भी लिखा -भगवान मेरी मदद करो।

वही ट्विंकल की धमकी के बाद अक्षय ने भी सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है उन्होंने लिखा है कि ‘’हां ये ऐसा कुछ है जिससे मैं भी डराता हूं’’ ।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दे कि अक्षय कुमार को डिजिटल प्लेटफॉर्म से पर आने के लिए उनके बेटे आरव ने प्रोत्साहित किया है। अक्षय ने बताया है कि आरव ने ही उन्हें डिजिटल प्लेटफॉर्म से जुड़ने की सलाह दी थी, इसलिए अक्षय, आरव को अपना गुरू मानते हैं, उन्होंने कहा कि वह मेरा प्रेरणा स्रोत है और मेरा गुरु भी है। उसने मुझसे कहा कि तुम्हें यह करना ही होगा। जिसके चलते मैंने यह किया।’

वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी का फर्स्ट लुक भी मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है, वो अक्षय कुमार जल्द फिल्म केसरी में नजर आने वाले हैं।

Tag In

akshay akshay kumar akshay prime video amazon video new movie prime video teinkle khanna

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *