ट्विटर पर सहवाग बोले- मुझे सेलेक्टर बनना है, फैंस ने दिए अजब जवाब।

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्र सिंह भाटी : टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सहवाग अपने मजेदार ट्वीट्स के लिए मशहूर हैं.

वीरू ने आज ट्वीट कर सेलेक्टर बनने की इच्छा जताई थी. सहवाग का इशारा टीम इंडिया का सेलेक्टर बनने की ओर था. वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा, ‘मैं सेलेक्टर बनना चाहता हूं, कौन मुझे मौका देगा?’

जैसे ही वीरू ने यह ट्वीट किया सोशल मीडिया पर उनके तमाम फैंस हैरान रह गए कि आखिर सहवाग ये क्या कह रहे हैं. सहवाग के इस ट्वीट के बाद लोगों ने ट्विटर पर उनको जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक फैन ने ट्वीट किया, ‘सेलेक्टर बनने के लिए विराट कोहली से संपर्क करें.’

एक फैन ने लिखा, ‘हमारे होम टाउन की टीम है, वहां पोस्ट खाली है सेलेक्टर की. सैलरी भी महीने की 5 हजार मिल जाएगी और अगर साथ में कोचिंग भी दे दोगे तो आप को 10 हजार तक सैलरी दे देंगे.’

बीसीसीआई ने सेलेक्टर्स की नियुक्ति के लिए शख्त नियम बनाए हैं, जिसके तहत आवेदक के पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का अनुभव होना चाहिए. सेलेक्टर्स के लिए 60 साल की आयु सीमा तय है. बीसीसीआई के नियमों के अनुसार आवेदक ने टेस्ट मैच या वनडे इंटरनेशनल मैच में भारत का प्रतिनिधित्व किया हो या बीसीसीआई द्वारा चुनी गई टीम के लिए भारत में 50 से अधिक प्रथम श्रेणी मैच खेले हों.

आपको बता दें की वीरेंद्र सहवाग इन दिनों कमेंटेटर के तौर पर अपना जलवा बिखेर रहे हैं. वीरू की लाजवाब हिंदी कमेंट्री के सभी कायल हैं. वीरेंद्र सहवाग ने 104 टेस्ट में 49.34 के औसत से 8586 रन बनाए जिसमें 23 शतक और 32 अर्धशतक शामिल रहे. उनका बेस्ट स्कोर 319 रहा है.

सहवाग ने 251 वनडे में 8273 रन बनाए जिसमें 15 शतक और 38 अर्धशतक शामिल है. इस फॉर्मेट में वीरू का बेस्ट स्कोर 219 है.

Tag In

# cricket # sport # Sports #virender sehwag #Virendersehwag

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *