ठाकरे के बाद अब इस पूर्व रक्षामंत्री का किरदार निभाएंगे नवाजुद्दीन सिद्दिकी!

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड के सुपरस्टार नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने सिल्वर स्क्रीन पर कई हिट फिल्मों में काम किया है। उनके फैंस उनकी फिल्मों को बड़ी बेसव्री से इंतजार करते है। इसी बीच उनके फैंस के लिए एक ओर बड़ी खुशखबरी आ रही है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दिकी सिल्वर स्क्रीन पर पूर्व रक्षामंत्री और समाजवादी पार्टी नेता जॉर्ज फर्नांडिस की बॉयोपिक में नजर आ सकते है।

जॉर्ज फर्नांडिस के जीवन पर बनने वाली इस फिल्म को शिवसेना नेता से निर्माता बने संजय राउत बनाने जा रहे है। संजय राउत ने इससे पहले शिवसेना सुप्रीमो बाल साहब ठाकरे के जीवन पर फिल्म ठाकरे बनायी है। राजनेता से फिल्म निर्माता बने संजय राउत नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर ठाकरे की सफलता से काफी खुश हैं।

संजय राउत ठाकरे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अभिनय से काफी प्रभावित हुए थे। ऐसे में उन्होंने जॉर्ज फर्नांडिस की बॉयोपिक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी से संपर्क किया है और उन्हें इस अभिनय के लिए ऑफर किया है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक फिल्म की कहानी 1950 के मध्य से लेकर 1975 तक मुंबई में श्री फर्नांडिस के जीवन पर आधारित होगी। इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दिकी की अपकमिंग मूवी की बात करें तो वो इस समय हाउसफुल 4 और कृष 4 की शूटिंग में व्यस्त है।

Tag In

# नवाजुद्दीन_सिद्दीकी #latest_entertainment_news #Nawazuddin_Siddiqui #जॉर्ज_फर्नांडिस #ठाकरे #संजय_राउत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *