डकैत जगन के बाद अब धौलपुर जिले में एक और डकैत का मामला आया सामने, सांसद हनुमान बेनीवाल ने की ये मांग

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज़, मोनिका सोनी। धौलपुर जिले में कुछ दिनों से डकैतों का ग़दर छा रहा है। कुछ दिन पहले धौलपुर जिले के करणसिंहपूरा में महिलाओं को निर्वस्त्र करने का मामला आया था। जिले के लोग अभी इस घटना से उभरे भी नहीं थे कि शुक्रवार को एक और डकैत धर्मेंद्र के गिरोह ने जिले की दो महिलाओं के साथ मारपीट कर दी और जब वहां के स्थानीय लोगों ने इसका विरोध करना चाहा तो डकैतों ने फायरिंग शुरू कर दी।

ख़बरों के मुताबिक, दोनों घायल महिलाओं की पहचान प्रेमवती और मछला के रूप में हुई है जो की मोरेली देवकापुरा के रहने वाली हैं। दोनों महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जब पुलिस ने इस डकैती गिरोह की छानबीन की तो पता चला कि डकैत धर्मेंद्र उर्फ़ लुक्का गिरोह के साथ गाँव पहुंचा और राजपाल की माँ प्रेमवती और उसके छोटे भाई की पत्नी मछला के साथ मारपीट की। माना जा रहा है कि उनके गाँव में रहने वाली विजय की पत्नी गंगादेई ने दोनों महिलाओ को खेत जोतने से यह कह कर रोका था कि वहां से उनके रेता भरे वाहन गुजरेंगे इसीलिए वो दोनों खेत की जुताई न करें मगर दोनों महिलाओं ने इसका विरोध किया तो डकैत धर्मेंद्र उर्फ़ लुक्का ने यह हरकत की।

वहीँ डकैत जगन पुलिस की कड़ी सख्ती करने के बाद छिपता फिर रहा है। ख़बरों के मुताबिक डकैत जगन करोली जिले में अपने गिरोह के साथ रुका हुआ है। वहीँ डांग क्षेत्र में नौ दिन से चला रहा पुलिस का अभियान शुक्रवार को भी जारी रहा। बता दें कि डकैत जगन ने 13 मई को कस्बे में दुकानदारों से मारपीट करी थी और डांग क्षेत्र में रहने वाली एक महिला को निर्वस्त्र कर मारपीट की घटना को अंजाम दिया था। डकैत जगन के करतूतों के बाद नागौर जिले के सांसद हनुमान बेनीवाल ने डकैत जगन को एनकाउंटर से मार गिराने की मांग की है इसके लिए सांसद बेनीवाल ने भाजपा अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह से दिल्ली में मुलाकात भी की।

Tag In

# सांसद_हनुमान_बेनीवाल #latest_hindi_news #डकैत #डकैत_धर्मेंद्र #धौलपुर_जिले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *