डकैत जगन गुर्जर ने चौथी बार पुलिस के सामने किया सरेंडर, तीन राज्यों की पुलिस कर रही थी पकड़ने की कोशिश

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रियंका शर्मा। कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने शुक्रवार सुबह चौथी बार पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. जी हाँ जगन के सरेंडर के बाद करौली जिला पुलिस ने चैन की सांस ली है. पिछले 15 दिनों से चंबल के बीहड़ों में डकैत जगन को पकड़ने के लिए कई थानों की पुलिस बैचेन थी. जगन गुर्जर के सरेंडर के बाद पुलिस अब उसे जंगल से धौलपुर लेकर जा रही है. बता दें कि कुख्यात डकैत जगन गुर्जर को तीन राज्यों की पुलिस पकडने की कोशिश कर रही थी. बता दें कि जगन पर तीन राज्यों में डकैती और लुटपाट के लगभग 100 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

G-20 शिखर सम्मेलन : मोदी ट्रंप के बीच मुलाकात, पीएम मोदी ने दिया ‘जय’ का नारा

दरअसल, इससे पहले कुख्तात डकैत जगन गुर्जर ने गुरुवार रात एक अख़बार कार्यालय में फोन कर कहा था कि, उसकी पुलिस से बात हो गई है वह सरेंडर करने जा रहा है. अखबार के अनुसार जगन ने फोन पर बताया कि पुलिस की टोली उसके समाज के लोग हैं, जिन पर भरोसा करते हुए वह सरेंडर के लिए राजी है. उम्मीद है कि धोखा नहीं मिलेगा. अगर एनकाउंटर हुआ तो अलविदा समझें.

गौरतलब है कि, वहीं इस दौरान जगन गुर्जर ने महिलाओं से बर्बरता के आरोपों को भी खारिज करते हुए कहा कि उसने ऐसा नहीं किया. जगन ने ग्रामीणों पर ही उकसाने का आरोप लगाते हुए कहा कि उसने मारपीट जरूर की थी. इससे पहले कई बार डकैतों और पुलिस के बीच मुठभेड़ भी हो चुकी है. पुलिस ने जगन पर 40 हजार का इनाम भी रखा था. साथ ही नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल लोकसभा में जगन के एनकाउंटर की मांग भी कर चुके है. शायद इसी वजह से एनकाउंटर में अपनी जान को खतरा देख जगन गुर्जर ने पुलिस के आगे चौथी बार समर्पण किया है.

Tag In

# सरेंडर #डकैत_जगन_गुर्जर #डकैत_जगन_गुर्जर_सरेंडर #पुलिस #मुकदमे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *