डिज्नी की ‘द लायन किंग’ में बॉलीवुड के यह अभिनेता हुए शामिल

फिल्म,

ले पंगा न्यूज़ डेस्क, मोनिका सोनी। डिज्नी की फिल्म ‘द लायन किंग’ में शाहरुख़ खान और उनके बेटे आर्यन खान के जुड़ने के बाद डिज्नी ने इस फिल्म के हिंदी संस्करण में और भी बॉलीवुड अभिनेताओं को शामिल किया है। इस हिंदी संस्करण में आशीष विद्यार्थी, श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा और असरानी को शामिल किया है। इस फिल्म में शाहरुख खान मुफासा और उनके बेटे आर्यन खान मुफासा के बेटे सिम्बा के किरदार के लिए अपनी आवाज़ देंगे।

ख़बरों के मुताबिक इस फिल्म में और भी अभिनेता हैं जो इस फिल्म के कई करदारों के लिए अपनी आवाज़ देंगे। इस फिल्म में आशीष विद्यार्थी खलनायक स्कार के किरदार के लिए अपनी आवाज़ देंगे। वहीँ श्रेयस तलपड़े इस फिल्म में टीमोन किरदार के लिए अपनी आवाज़ देंगे, संजय मिश्रा पुम्बा के किरदार और असरानी ज़ज़ू के किरदार के लिए अपनी आवाज़ देंगे।

बता दें कि प्रोडक्शन हाउस के मुताबिक, ‘द लायन किंग’ एक ऐसी फिल्म हैं जो डिज्नी की दिल को छू लेने वाली कहानियों में से एक है। इस फिल्म में एक पिता और उसके बेटे के बीच दिल के जुड़े रिश्ते की कहानी है। इस फिल्म में शेरों के गौरव को दिखाया गया है जो की दर्शकों को भावनात्मक रूप से जोड़े रखेगा। यह फिल्म भारत में 19 जुलाई को रिलीज़ होगी। इस फिल्म को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जायेगा। इस फिल्म का निर्देशन हॉलीवुड फिल्ममेकर जॉन फेव्रयू ने किया है। बता दें कि जॉन हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘द जंगलबुक’, ‘आयरन मैन’, और ‘आयरन मैन-2’ का भी निर्देशन कर चुके हैं।

Tag In

#ashish_vidyarthi #LATESTHINDINEWS #the_lion_king #डिज्नी #द जंगलबुक #द_लायन_किंग #शाहरुख़ खान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *