तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार निभाएंगी अब ये…

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। सब टीवी पर प्रसारित होने वाला मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नए ‘सोनू’ किरदार के लिए कलाकार की खोज आखिरकार खत्म हो गई है. जल्द नया चेहरा शो में एंट्री लेगा. निधि भानुशाली ने सोनू के किरदार बेखूबी निभाया था. लेकिन उनके शो छोड़ने के बाद मेकर्स नए चेहरे की तलाश में जुट गए. अब लगता है मेकर्स की ये तलाश पूरी हो गई है.

जैसा कि पहले बताया गया था शो निर्माता बहुत सारे नए कलाकारों के साथ बातचीत कर रहे थे. अब इस बारे में खबर आई है कि सोनू की भूमिका निभाने के लिए पलक सिधवानी को चुना गया.

जानकारी के मुताबिक शो में सोनू का किरदार अब पलक सिधवानी निभाएंगी. पलक सिधवानी एक नया फेस हैं. इससे पहले वो कई शॉर्ट्स फिल्म और एड कर चुकी हैं.

सोनू के कैरेक्टर के लिए कई ऑडिशंस हुए. मॉक शूट किए गए और फाइनली पलक को इस रोल के लिए चुन लिया है. स्पॉटबॉय के सोर्स के मुताबिक, पलक ने शो की शूटिंग कर दी है. देखना दिलचस्प होगा कि वो सोनू के किरदार के साथ कितना इंसाफ कर पाती हैं.

बता दें कि निधि अपनी पढ़ाई के चलते शो को छोड़ा था. निधि, अभी मुंबई के मीठीबाई कॉलेज से बीए कर रही हैं और काफी अच्छी स्टूडेंट हैं. अब वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती हैं.

Tag In

#तारक_मेहता_का_उल्टा_चश्मा #सोनू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *