‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को 11 साल पूरे

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्र सिंह भाटी। टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हर हफ्ते नया ड्रामा होता है. अपनी कॉमेडी और नई-नई मुसीबतों से सबको हंसाने वाले गोकुलधाम वासियों के शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अब 11 साल पूरे हो चुके हैं. इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा 11 साल से दर्शकों का दिल जीत रहा है. सीरियल में बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए कुछ तस्वीरें शेयर की.

इन तस्वीरों में बबीता जी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कास्ट के साथ नजर आ रही हैं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के कुछ यादगार पलों को याद करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ’11 साल पूरे होने की शुभकामनाएं टीम.’ मुनमुन की इन तस्वीरों पर फैन्स भी कमेंट करते हुए उन्हें बधाइयां दे रहे हैं.

11 साल से सब टीवी पर प्रसारित हो रहे शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने हर हफ्ते नए-नए हंगामों से दर्शकों के दिल में जगह बनाई है. इस बीच शो में कई उतार-चढ़ाव भी आए. लेकिन इन सबसे ऊपर उठकर ये सीरियल लगातार सफलता की ऊंचाइयों को छूता रहा.

Tag In

# 11_साल #तारक_मेहता_का_उल्टा_चश्मा #मुनमुन_दत्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *