तीनों खान्स को लेकर तापसी पन्नू ने बोली दी ये खास बात…

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रियंका शर्मा। बॉलीवुड में अपने एक्टिंग टैलेंट से नाम बनाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू के पास ऑफर्स की भरमार है. जी हाँ तापसी ने बॉलीवुड की कई बहुत बढ़िया फिल्मों में काम भी किया है, लेकिन उन्हें अभी तक शाहरुख, सलमान और आमिर में से किसी भी खान के साथ काम करने का मौका नहीं मिला है. तापसी ने खान सितारों के साथ काम करने को लेकर बातचीत की है.

दरअसल बॉलीवुड के खान सितारों के साथ काम करने के सवाल पर तापसी ने कहा, “मुझे उनके साथ काम करने में बेहद खुशी होगी. बचपन में मैंने तीनों खान्स की फिल्में देखी हैं, लेकिन मैं किसी एक को अपना फेवरेट नहीं चुन सकती. मुझे सलमान खान उनकी पर्सनालिटी की वजह से पसंद हैं, शाहरुख़ और रोमांस… किसी भी लड़की का सपना राहुल जैसा बॉयफ्रेंड पाने का होगा. मुझे आमिर खान को देखना पसंद है क्योंकि वो बहुत दिलचस्प एक्टर हैं.”

तापसी ने कहा, “मैंने शुरुआत में तीनों में से एक खान के साथ फिल्म मिलने का इंतज़ार किया था, लेकिन मुझे ऐसा कोई मौका नहीं मिला. इसलिए मुझे जो भी मौके मिलते गए मैं उनपर काम करती गई जिससे इंडस्ट्री में मेरी जगह बन सके.”

बता दें कि साल 2018 तापसी के लिए बढ़िया साबित हुआ था. उन्होंने इस साल में मुल्क, मनमर्जियां और तेलुगू फिल्म नीवेवारो में काम किया था. इस साल उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म बदला में भी काम किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. बदला को शाहरुख खान ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तले बनाया था.

गौरतलब है कि फिलहाल तापसी पन्नू अपनी फिल्म गेम ओवर के प्रमोशन करने में लगी हुई हैं. ये फिल्म 14 जून को रिलीज होने वाली है. इसके अलावा तापसी, अनुराग कश्यप की फिल्म सांड की आंख और अक्षय कुमार के साथ फिल्म मिशन मंगल में भी काम कर रही हैं.

Tag In

#Taapsee_Pannu #खान सितारे #शाहरुख सलमान और आमिर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *