tej pratap yadav

तेजप्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने किया मीडियाकर्मियों से मारपीट

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। आज लोकसभा चुनाव का अंतिम दिवस है। आखिरी चरण के लिए जारी मतदान के बीच कई जगह से हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे में बिहार के पटना में भी रविवार को हिंसा की खबर आई है कि बिहार सरकार में मंत्री रहे और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट की है। तेजप्रताप की गाड़ी के नीचे एक मीडिया कैमरामैन का पैर आ गया था, जिसके बाद जब विरोध किया गया तो सुरक्षाकर्मियों ने ही उनपर हमला कर दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को जब तेज प्रताप यादव घर से बाहर निकले तो उनकी गाड़ी के नीचे कैमरामैन का पैर आ गया। कैमरामैन का पैर गाड़ी के नीचे आया तो उसने अपना कैमरा गाड़ी के शीशे पर मारा, इस दौरान गाड़ी का शीशा टूट गया। इसी के बाद सुरक्षाकर्मियों ने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी की और उनके साथ मारपीट की। अभी तक इस हिंसा पर तेज प्रताप यादव का कोई बयान या माफीनामा नहीं आया है।

गौरतलब है कि इस बार तेज प्रताप यादव पूरे चुनाव के दौरान काफी चर्चा थे। क्योंकि उनके पसंद के उम्मीदवार ना उतारने की वजह से वह अपनी पार्टी से ही खफा थे, जिसके बाद उन्होंने लालू-राबड़ी मोर्चा खोल दिया था। और दो सीटों पर अपने अलग उम्मीदवार उतारे। हालांकि, इस दौरान वह अपनी पार्टी राजद के लिए भी प्रचार करते रहे, और पाटलिपुत्र से चुनाव लड़ रहीं अपनी बहन मीसा भारती के लिए भी उन्होंने जमकर पसीना बहा है। वहीं कुछ दिनों पहले जब बिहार में कांग्रेस-राजद की संयुक्त सभा हुई, तब राहुल की मौजूदगी में उन्हें बोलने नहीं दिया गया था जिससे वह खफा हो गए थे।

Tag In

#Bihar #camera person #fir #media #security guards #tej pratap yadav #voting patna

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *