तेलंगाना एक्सप्रेस की बोगी में लगी भीषण आग

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। हरियाणा में एक रेलवे स्टेशन पर हैदराबाद-नई दिल्ली तेलंगाना एक्सप्रेस में अचानक से आग लग गई. हालांकि किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि ट्रेन संख्या 12723 में सुबह लगभग 7.43 बजे असौती स्टेशन पर आग लगने की खबर आई, जिसके बाद अग्निशमन दल की कई गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना कर दी गईं

हरियाणा में फरीदाबाद-पलवल के बीच गुरुवार सुबह हैदराबाद-नई दिल्ली तेलंगाना एक्सप्रेस में अचानक से आग लग गई. आरपीएफ और दमकल विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं. उत्तर रेलवे के सीपीआरओ ने कहा कि गुरुवार सुबह 7.43 बजे तेलंगाना एक्सप्रेस के ब्रेक बाइंडिंग में आग लग गई. इस घटना में सभी यात्री सुरक्षित हैं.

ट्रैन हैदराबाद से चलकर दिल्ली आ रही थी. इस आग के कारण फरीदाबाद-पलवल रेल सेक्शन पर अप और डाउन दोनों तरफ रेल परिचालन पर असर पड़ा है. दमकल विभाग के कर्मचारी आग बुझाने में लगे हैं.

इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. रेलवे अधिकारी ने कहा कि ट्रेन संख्या 12723 में सुबह लगभग 7.43 बजे असौती स्टेशन पर आग लगने की खबर आई, जिसके बाद दमकल की कई गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना कर दी गईं.

अधिकारी ने कहा कि ट्रेन असौती स्टेशन से गुजर चुकी थी लेकिन इसे असौती और बल्लभगढ़ के बीच में रुकना पड़ा. भारी धुएं के कारण ट्रैक पर आवागमन भी रोक दिया गया है. अधिकारी ने कहा कि आग नौवें कोच के पहियों की ब्रेक बाइंडिंग में लग गई थी.

Tag In

#Northern_Railway #आग #ट्रेन #तेलंगाना_एक्सप्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *