तैमूर की फोटो लेने पर भड़के सैफ अली खान…

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाड़ले तैमूर अली खान सबसे फेवरेट स्टारकिड्स में से एक है। तैमूर जहां भी नजर आता है, उसकी क्‍यूट तस्‍वीरें वायरल हो जाती हैं. यहां तक की सोशल मीडिया पर तैमूर के कई फैनपेज हैं, जो तैमूर की हर अपडेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. सैफ और करीना अपने बेटे के इस स्‍टारडम के चलते उसकी सुरक्षा को लेकर अक्‍सर अपनी चिंता व्यक्त करते रहे हैं. लेकिन अब सैफ को तैमूर के लगातार मीडिया में आने वाले फोटो पर काफी गुस्‍सा आ गया है. जिसके चलते उन्‍होंने फोटोग्राफर्स को एक एडवाइजरी जारी कर दी है.

दरअसल एक दिन पहले ही मीडिया में तैमूर की साइकिल के साथ खेलते हुए की फोटो सामने आईं थी. यह तस्‍वीरें आते ही वायरल हो गईं. इसपर सैफ ने मीडिया से साफ कह दिया कि उनके घर के बाहर अकेले खेलते हुए तैमूर की फोटो न खींचें. जहां सैफ मीडिया पर गुस्‍सा कर रहते थे, तो वहीं प्यारा तैमूर मीडिया के लोगों की तरफ हंसता और हाथ हिलाता हुआ नजर आया.

आपको बता दें कि सैफ कई बार अपने बेटे के हर दिन खिंचने वाले इन फोटो को लेकर काफी चिंतित थे. उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में कहा था. हालांकि मीडिया की तैमूर को मिलने वाली अटैंशन से मुझे कोई दिक्‍कत नहीं है, लेकिन यह अच्‍छा होगा कि ऐसा न हो. फैंस और मीडिया को यह पसंद है तो मुझे इसमें तकलीफ नहीं है, लेकिन मैं खुद कभी किसी और के बच्‍चे की जिंदगी में इतना दखल नहीं दूंगा. वहीं करीना भी कई बार अपने बच्‍चे की सुरक्षा को लेकर चिंता जता चुकी हैं.

Tag In

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *