temur01

तैमूर ने पापा सैफ अली खान के कंधे पर बैठकर देखा पटौदी गांव

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, प्रियंका शर्मा। बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा इन दिनों कोई पॉपुलर किड है तो वो है तैमूर अलीखान। जी हाँ नन्हे नवाब तैमूर स्टार किड्स की दुनिया में छाए हुए है उनकी एक झलक पाने के लिए लोग क़तार में रहते हैं। आए दिन उनका कोई न कोई क्यूट अंदाज वायरल हो ही जाता है।

छोटे नवाब हाल हि में अपने पापा सैफ अली खान और मॉम करीना कपूर के साथ अपने पुश्तैनी गांव पटौदी गए थे। और उसी दौरान सोशल मीडिया पर अब उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में तैमूर अली खान अपने पापा सैफ अली खान के कंधे पर सवार होकर गांव घूम रहे हैं, जबकि मम्मी करीना कपूर उनके पीछे-पीछे चल रही हैं.तैमूर और उनके पापा-मम्मी सैफ अली खान और करीना कपूर को देखने के लिए भयंकर भीड़ जुट गई।

गांव के लोग छोटे नवाब की एक झलक पाने के लिए बेताब हो रहे थे। तैमूर अली खान को जब सैफ अली खान कंधे पर लिए घूम रहे थे तो लोग उनके इस प्यारे और दिलचस्प पल को कैमरे में कैद रहे थे. सैफ ने उन्हें अपना पुश्तैनी गांव घुमाया। इसी बीच तैमूर ने गाय देखने की जिद कर डालीं फिर उनके पापा ने उनकी ज़िद पूरी की और क्यूट नवाब को गाय दिखाई।

तैमूर का यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दे कि शायद यह पहली बार हुआ है, जब सैफ और बेबो करीना कपूर तैमूर को पटोदी अपने गाँव लेकर गए। इस मौके पर करीना कपूर और सैफ अली खान कैजुअल लुक में नजर आए।

Tag In

# Bollywood News # Saif Ali Khan #bollywood #bollywood kids #sara-ali-khan #taimur #tamiur ali khan kareena kapoor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *