इस कारण ऋतिक रोशन ने बढ़ाई अपनी मूवी सुपर 30 की रिलीज डेट

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड के स्टार ऋतिक रोशन ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत ही सुपरहिट मूवी कहो ना प्यार है से की थी। उसके बाद ऋतिक रोशन ने कई हिट फिल्मों में अपने अभिनय की शानदार छाप छोड़ने में अहम भूमिका निभाई है। आज ऋतिक रोशन के इतने फैंस हैं कि वो उनकी मूवी का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते नजर आते है। इसी बीच उनके फैंस के लिए एक अच्छी खबर नहीं आ रही है।

सूत्रों से मिल रही जानकरी के अनुसार ऋतिक रोशन ने अपनी अपकमिंग मूवी सुपर 30 की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। ऋतिक रोशन ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। ऋतिक ने अपनी इस अपकमिंग मूवी की रिलीज डेट इसलिए आगे बढ़ाई है क्योंकि उनकी फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज डेट से क्लैश कर रही है, इस कारण ऋतिक ने ये फैसला लिया है।

बता दें कि पिछले काफी समय से ऋतिक और कंगना के बीच अनबन की खबरें चल रही थी और दोनों एक दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते थे। इसलिए एक ही दिन में फिल्म रिलीज करना दोनों कलाकारों के लिए मुमकिन न था। हालांकि ऋतिक रोशन ने अपने ट्वीट में यह नहीं बताया कि अब फिल्म कब रिलीज होगी।

बता दें कि ऋतिक रोशन की ये बॉयोपिक पहले 26 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। लेकिन एकता कपूर के अनाउंसमेंट के बाद ऋतिक ने इस बात की आधिकारिक घोषणा कर दी है कि वो ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट आगे बढ़ाएंगे और इसके लिए उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर से भी बात की है। साथ ही अब सोशल मीडिया पर ये जानकारी मिल रही हैं कि कंगना से डरकर ऋतिक ने यह फैसला लिया है।

बता दें कि सुपर 30 बॉयोपिक पटना के रहने वाले आनन्द कुमार की बॉयोपिक है। आनंद कुमार की कोचिंग इन्सटीट्यूट में गरीब और पिछड़े बच्चों को प्रशिक्षण दिया जाता है। जिसके लिए मात्र 30 बच्चों का ही सलेक्शन होता है। इस कारण इसे सुपर 30 नाम दिया गया है।

Tag In

# entertainment #entertainmentnews #hrithikkangana #kanganaranaut #hrithikroshan #latestentertainmentnews #super30

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *