…तो इस कारण बॉलीवुड क्वीन कंगना कर रही है ये खास मेकअप

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड की क्विन कंगना रनौत इस स्टार है जो किसी भी कठिन किरदार को बड़ी सरलता से निभा सकती है। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ रही हैं सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित अपनी आगामी बायोपिक में नजर आने वाली है।

बता दें कि कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जया’ के लिए जबरदस्त मेहनत करती हुई नजर आ रही है। हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं जिनमें दिखाया गया कि कंगना, जयललिता जैसी दिखने के लिए क्या-क्या कर रही हैं। बता दें कि अपकमिंग मूवी जया में बॉलीवुड की क्वीन कंगना का बदला हुए रूप देखने को मिलेगा।

फिल्म जया में कंगना 4 अलग-अलग लुक में नजर आने वाली हैं। जिसके लिए कंगना को प्रोस्थेटिक्स मेकअप की मदद लेनी पड़ेगी। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में नजर आ रहा है कि प्रोस्थेटिक मेकअप से पहले कंगना के चेहरे का मेजरमैंट लिया जा रहा है। जिसमें उन्हें लगता है सांस लेने भी काफी तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है। कंगना का प्रोस्थेटिक मेकअप मेजरमैंट लॉस एंजेलिस के जेसन कोलिन्स स्टूडियो में किया जा रहा है। तमिल में ‘थलाइवा’ और हिंदी में ‘जया’ नाम से बन रही इस बायोपिक का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं।

Tag In

#jayalalithaabiopic #kanganaranaut #prosthetics

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *