…तो इस कारण ब्लॉकबस्टर है वॉर

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, चंदना पुरोहित। 2 अक्टूबर को हृतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर रिलीज हो रही है। फिल्म के ट्रेलर में हृतिक और टाइगर श्रॉफ एपिक वॉर करते नजर आ रहे हैं। फर्स्ट रिव्यू में फिल्म को एपिक एक्शन फिल्म बताया जा रहा है। फिल्म में ह्रितिक की डांसिंग के साथ टाइगर की परफॉर्मन्स को भी सराहा जा रहा है। फिल्म में वाणी कपूर फीमेल लिड रोल में नजर आएंगी।

फिल्म के ट्रेलर ने फैंस के उत्साह को बढ़ा दिया है। फिल्म यूएई में रिलीज हो गई है, यूएई से फिल्म के अच्छे रिव्यूज आ रहे हैं। फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। ट्विटर पर ह्रितिक को लेकर अच्छे कमेंट किए जा रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने कहा है की ‘ह्रितिक रोशन फिल्म में शानदार हैं. ह्रितिक ने इस फिल्म में आल राउंडर बॉलीवुड हीरो की भूमिका निभाई है। फिल्म में ह्रितिक रोशन ने अच्छे डांस के साथ अच्छी एक्टिंग भी की है और अपनी फाइटिंग और चार्म से सबको लुभाने में पूरी तरह कामयाब नजर आ रहे हैं।

ह्रितिक और टाइगर ने फिल्म में बेस्ट परफॉर्मंस दी है। फिल्म का क्लाइमेक्स हैरान करने वाला है। फिल्म में एक्शन सिन भी हैरत में डाल देंगे। हृतिक अपने पुरे करियर में हटके फिल्म करने के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्म में उन्होंने अपना रिकॉर्ड कायम रखा है। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

Tag In

#hrithikroshan #tigershroff #YashRajFilms war

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *