…तो इस कारण लड़कियां डेट पर जाना करती है बेहद पसंद

लाइफस्टाइल,

ले पंगा न्यूज़ डेस्क, मोनिका सोनी। हर रिश्ते को समझकर शरू करने का भाव आज की महिलाएं और पुरुषों में देखने को मिल ही जाता है। पुरुष हो या महिलाएं दोनों एक दूसरे को ज़्यादा से ज़्यादा समझने की कोशिश करते हैं और इस कोशिश में सबसे बेहतर एक तरीका होता है डेट पर जाना। कहते है कि डेट पर जाना एक दूसरे के बारे में जानने और समझने का एक बेहतर तरीका हैं लेकिन शोधकर्ताओं ने अपनी शोध में यह मालूम किया है कि ज़्यादातर प्रतिशत महिलाएं डेट पर सिर्फ अच्छा खाना खाने के लिए जाती हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक बहुत सी महिलाओं ने यह स्वीकारा है कि वो डेट पर सिर्फ इसीलिए जाती हैं ताकि वो अच्छा खाना खा सकें। शहर में अगर कोई अच्छा रेस्टोरेंट खुला हो तो डेट एक बेहतर तरीका है वहां के खाने को टेस्ट कर सकने का। डेट पर जाने का उद्देश्य अक्सर सिर्फ रोमांस या इमोशनल नज़दीकियां नहीं होती है।

एक शोध ने यह प्रमाण दिया कि ज़्यादातर महिलाएं डेट पर सिर्फ खाना खाने के लिए ही जाती हैं। इस शोध में उन्होंने 820 महिलाओं को दो वर्ग में बांटा और उनसे इस सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया देने को कहा पहले वर्ग में 23 प्रतिशत महिलाओं ने माना कि डेट पर वो सिर्फ अच्छा खाना खाने के लिए जाती हैं। वहीँ दूसरी वर्ग की 33 प्रतिशत, महिलाओं ने माना कि उनका मकसद डेट पर जाना अच्छे खाने को लेकर होता है न की कोई रोमांस या इमोशनल नज़दीकियाँ।

Tag In

#डेट #महिलाओं #रोमांस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *