…तो इस कारण सलमान के शो ‘बिग बॉस 13’ पर लटकी तलवार!

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, चंदना पुरोहित। छोटे परदे का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 13 शुरू हो गया है। इतने सीजन करने के बाद लगता है बिग बॉस संचालकों के पास अब और कोई उपाय नहीं बचा है। हालांकि इस से पहले के बिग बॉस के सभी सीजन सामाजिक लिहाज से गंदे ही थे परन्तु इस बार बनाने वालों ने इसे एक कदम और आगे ले जाने का आयोजन किया है। इस बार के बिग बॉस ने अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए अश्लीलता की पराकाष्ठा कर दी है।

इस बार के बिग बॉस सीजन 13 का सोशल मिडिया पर जमकर विरोध हो रहा है। कुछ लोग नहीं चाहते की बिग बॉस जैसा घटिया शो टीवी पर चले। सोशल मिडिया के जरिए बिग बॉस बंद करवाने का सन्देश वह सरकार तक पहुंचना चाहते हैं। कुछ दिनों से ट्विटर पर दो #_बहुत ट्रेंड कर रहे हैं और वह दोनों ही लोगो का बिग बॉस का विरोध दर्ज कराते हैं। उनमे से एक है #जेहादी _बिगबॉस और दूसरा है #BoycottBigBoss. एक यूजर ने ट्विटर पर कहा है की कब तक पीएमओ इस बात पर सोता रहेगा और इस तरह की बातों को नजरअंदाज करता रहेगा। वहीं एक यूजर ने ट्वीट कर कहा है की यह शो भारतीय संस्कृति के लिए खतरा है। कुछ ने अपील की है की इस शो को बंद करने का कैम्पेन चलना चाहिए।

बिग बॉस शो वैसे तो वल्गरिटी के लिए हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहा है पर इस बार तो इस शो ने हर सीमा पार कर दी है। सलमान खान इस शो को होस्ट करते हैं। यूजर्स ने बिग बॉस की होस्टिंग के लिए सलमान खान की भी आलोचना की है। उनका कहना है की सलमान ने अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए ऐसे प्लेटफार्म का इस्तेमाल करना उचित नहीं है। लेकिन जनता भी ऐसे शो देखती है यह अचरज की बात है, बहुत कम लोग होंगे जिन्होंने कभी बिग बॉस नहीं देखा हो।

Tag In

#BanBigBoss13 #bigboss #bigboss13 #salmankhan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *