…तो इस कारण ज़ायरा वसीम ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने का लिया फैसला

फिल्म,

ले पंगा न्यूज़ डेस्क, मोनिका सोनी। फिल्म दंगल से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली अभिनेत्री ज़ायरा वसीम ने अपने फ़िल्मी करियर पर पूर्णविराम लगाने का फैसला कर लिया है। ख़बरों के मुताबिक ज़ायरा वसीम बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब कोई फिल्म करती नज़र नहीं आएँगी। बता दें कि ज़ायरा वसीम ने हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग ख़त्म की है। फिल्म द स्काई इज पिंक में ज़ायरा आयशा चौधरी का किरदार निभाती नज़र आएंगी। वहीँ ज़ायरा वसीम के एक्टिंग को छोड़ देने के फैसले से यह फिल्म उनके करियर की आखिरी फिल्म भी साबित हो सकती है।

बहरहाल, ज़ायरा वसीम का एक्टिंग करियर से अलविदा लेने का फैसला उनके फैन्स को चौंकाने वाला तो है ही वहीँ बॉलीवुड के कई सितारे भी उनके इस फैसले को लेकर आश्चर्यचकित हैं। फिल्म द स्काई इज़ पिंक के प्रोड्यूसर से जब इस बारे में सवालात किये गए तो उन्होंने और उनकी टीम ने एक स्टेटमेंट ज़ारी करते हुए लिखा कि ज़ायरा वसीम का अपने फ़िल्मी करियर को छोड़ना उनका निज़ी फैसला है और यह फैसला उन्होंने बिलकुल सोच समझ के लिया होगा और हम उनके इस फैसले पर पूरी तरह उनके साथ हैं। हालाँकि जायरा एक बेहतरीन आर्टिस्ट हैं और हम लकी हैं कि उन्होंने इस फिल्म में हमारे साथ काम किया है वो इस फिल्म के शूटिंग के दौरान पूरी तरह से प्रोफेशनल रही हैं।

सूत्रों के अनुसार जब ज़ायरा वसीम से उनके इस फैसले पर बातचीत की गयी तो ज़ायरा ने बताया कि यह फैसला उन्होंने उनके काम के बढ़ते धर्म से दूरी बनने का कारण बताया। उन्होंने कहा कि शायद मैं इस इंडस्ट्री में फिट हूं लेकिन मैं यहां खुश नहीं हूं। मुझे एहसास है कि मैं अपने धर्म और अपनी आत्मा से कनेक्शन खत्म करती जा रही हूं और इसलिए मैं ये फैसला ले रही हूं। बता दें ज़ायरा इस से पहले फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में आमिर खान के साथ नज़र आयी थी जहाँ उन्होंने एक गायिका की भूमिका निभाई थी जो धर्म के विरूद्ध जाकर अपने सपनो को पूरा करती है और नाम कमाने में सफल होती हैं।

Tag In

# ज़ायरा_वसीम #bollywood #dangal_girl #latest_entertainment_news #the_sky_is_pink #zaira_wasim

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *