दबंग खान के ‘बॉडीगार्ड शेरा’ ने रखा राजनीति में कदम, इस पार्टी का थामा हा​थ!

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। बॉलीवुड के दबंग खान यानि की सलमान खान कहीं पर भी जाते है, तो उनके साथ हमेशा उनकी परछाई की तरह एक बॉडीगार्ड नजर आता है। सलमान के इस खास बॉडीगार्ड का नाम गुरमीत सिंह उर्फ शेरा है। बता दें कि सलमान के बॉडीगार्ड ने अब राजनीति में कदम रख लिया है।

जानकारी के अनुसार बता दें कि शिवसेना पार्टी के मुखिया उद्धव ठाकरे और युवा अध्यक्ष आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में बॉडीगार्ड शेरा ने शिवसेना का हाथ थाम लिया है। इस बात की घोषणा शिवसेना के ट्विटर हैंडल से की गई है। शेरा ने ऐसे समय में पार्टी में एंट्री की जब महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों में केवल तीन दिन दूर है। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में जल्द होने वाले विस चुनाव में शेरा शिवसेना की तरफ से इसमें अहम भूमिका निभा सकते हैं। हाल ही सोशल मीडिया पर जारी तस्वीरों में शेरा कंधे पर भगवा गमछा रखे हुए और हाथ में तलवार थामे दिख रहे हैं।

गौरतलब है कि 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और शिवसेना और बीजेपी साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। इस चुनाव के परिणाम 24 अक्टूबर को आएंगे। आपको बता दें कि चुनाव प्रचार के लिए आज यानी शनिवार को अंतिम दिन है। महाराष्ट्र के अलावा हरियाणा में भी विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी बीच बता दें कि शेरा पिछले 20 सालों से सलमान खान को प्रोटेक्ट कर रहे हैं। वहीं, सलमान भी उन्हें अपने परिवार से कम नहीं मानते।

Tag In

#bodyguardshera #HINDINEWS #joinedshivsena #latestentertainmentnews #salmankhan #UddhavThackeray #शिवसेना #सलमानखान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *