DcvsCSK

दिल्ली के खिलाफ अहम मुकाबले में सीएसके के ये दो दिग्गज खिलाड़ी कर सकते हैं वापसी

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। आईपीएल के 12वें सीजन का मुकाबला आज रात तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और इस सीजन में नए नाम से उतरी दिल्ली कैपिटल्स के बीच शीर्ष स्थान पर काबिज रहने के लिए आज अहम मुकाबला एम चिदंबरम मैदान में रात 8:00 बजे खेला जाएगा।

आईपीएल के 12वें सीजन में अभी तक अंकतालिका में देखा जाए तो दिल्ली कैपिटल्स की टीम 12 मैचों में 8 मैच जीतकर 16 अंकों के साथ टॉप पर बनी हुई हैं। वहीं, पिछले सीजन की विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स के भी 16 अंक है। लेकिन वो रन रेट में पीछे रह गई है और इस कारण दूसरे स्थान पर बनी हुई है।

इसी बीच ये भी खबर मिल रही हैं कि सीएसके के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी आज खेल पाते है या नहीं। इसके बारें में जानकारी टॉस से पहले ही पता चलेगी। धोनी इस समय बीमारी से जुझ रहे है। इसी बीच सीएसके के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ रही है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आज के मैच में फाफ डु प्लेसिस और हरफनमौला खिलाड़ी रवीन्द्र जड़ेजा टीम के लिए उपलब्ध रह सकते है।

साथ ही आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रही है। इस सीजन में अपनी घरेलू टीम में शामिल हुए बाएं हाथ के आक्रामक बल्लेबाज शिखर धवन ने शानदार प्रदर्शन कर रहे है। धवन ने इस सीजन में 12 मैच खेले है। धवन ने इस दौरान 451 रन बनाए है।

Tag In

#csk Ipl

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *