दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाला आरोपी निकला इस पार्टी का समर्थक, इस धारा के तहत दर्ज हुई FIR

राजनीति,लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बीते कल 17वीं लोकसभा के लिए दिल्ली के मोती नगर लोकसभा क्षेत्र में आप पार्टी के उम्मीदवार बृजेश गोयल के प्रचार अभियान के दौरान एक रोड़ शो कर रहे थे। इसी रोड़ शो के दौरान अरविंद केजरीवाल के साथ एक ऐसा वाक्या घटित हुआ। जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी।

बता दें कि जब केजरीवाल रोड़ शो कर रहे थे। उसी वक्त एक शख्स उनकी गाड़ी के बोनट पर चढ़ आया और उनके गाल पर एक जोरदार थप्पड़ चड़ डाला। उसके बाद उनके समर्थकों ने थप्पड़ मारने वाले शख्स को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई की और बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार दिल्ली के ​सीएम अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति की पहचान हो गई है। बताया जा रहा है कि इस व्यक्ति का नाम सुरेश है और उसकी उम्र 33 वर्ष है और कैलाश पार्क का निवासी है। आरोपी सुरेश स्पेयर पार्ट का काम करता है। साथ ही जब आरोपी से पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि वो आम आदमी पार्टी का ही सदस्य है।

हालांकि, जब मीडिया ने थप्पड़ मारने वाले आरोपी के पत्नी से बात की तो पता चला कि उनके पति का किसी भी राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध नहीं है। सुरेश की पत्नी ने बताया कि वो अरविंद केजरीवाल की किसी बात से काफी समय से नाराज थे।

साथ ही बता दें कि दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 के तहत एफआईआर दर्ज की है।

Tag In

#app party #CM #cm arvind kejriwal #delhi cm #slapped arvind kejriwal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *