दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच फ़िक्स ,ललित मोदी के बयान को बकवास कहा बीसीसीआई ने

IPL-2019,

एक बार फिर मैच फिक्सिंग का साया आईपीएल पर पड़ा है। 30 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच दिल्ली के फिरोज शाह कोटला ग्राउंड पर खेला गया रोमांचक मैच अब विवादों में है। इस मैच को लेकर आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर मैच फिक्सिंग का दावा किया है।वहीं बीसीसीआई ने इस आरोप को खारिज करते हुए कहा कि ये सब गलत है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआई से कहा, “पंत ने अपने इस वाक्य (ये तो वैसे भी चौका है) से पहले क्या कहा उसे किसी ने नहीं सुना।” दरअसल, वो कप्तान श्रेयस अय्यर से ऑफ साइड पर फील्डर बढ़ाने की बात कह रहे थे, ताकि चौका बचाया जा सके।

ललित मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा, “क्या यह मजाक है, इस पर विश्वास करना मुश्किल है। मैच फिक्सिंग का स्तर शीर्ष पर पहुंच चुका है।” उन्होंने आगे बीसीसीआई और आईसीसी के आला अधिकारियों पर तंज कसते हुए लिखा कि कब जागोगे। उन्होंने आगे लिखा, “ये बेहद शर्मनाक है कि क्रिकेट के अधिकारियों को इस बारे में कोई चिंता ही नहीं है।”

ललित मोदी ने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी डाला है। वीडियो के मुताबिक, कोलकाता के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा के सामने दिल्ली के स्पिनर संदीप लामिछाने के सामने गेंदबाजी कर रहे हैं। वीडियो में लामिछाने की गेंद पर उथप्पा को चौका जड़ते हुए दिखाया गया है। लेकिन इससे पहले ऋषभ पंत को यह कहते हुए सुना जा रहा है, “ये तो वैसे भी चौका है।” पंत ऐसा तब कहते नजर आए, जब मुकाबला चौथे ओवर में था और रॉबिन उथप्पा बल्लेबाजी कर रहे थे।

Tag In

#ayyar #pant #robin uttapa BCCI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *