dish

दिशा वकानी की टीवी पर जल्दी ही वापसी के आसार

फिल्म,

सब टीवी का मशहूर सीरियल ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के फैंस और मेकर्स के लिए गुडन्यूज है. खबर है कि लंबे इंतजार के बाद दयाबेन (दिशा वकानी) शो में वापस लौट रही हैं. जिसकी पुष्टि शो के नैरेटर शैलेश लोढ़ा ने की है. दिशा वकानी सितंबर 2017 से शो में नजर नहीं आई हैं. बीच में कई बार उनके वापसी करने की खबरें आईं, लेकिन हर बार दर्शकों के हाथ निराशा ही लगी.

हाल ही में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में शैलेश लोढ़ा ने कहा कि दिशा वकानी यकीनन ही शो में वापसी करेंगी. धैर्य का फल दया होता है. दूसरी तरफ टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में शैलेश लोढ़ा ने शो में दिशा वकानी की वापसी को कंफर्म किया है. वहीं ये भी खबर थी कि ”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के मेकर्स ने दिशा वकानी को शो में लौटने पर फैसला लेने के लिए 30 दिन का अल्टीमेटम दिया है. वे दिशा वकानी के कमबैक पर अंतिम फैसला लेना चाहते हैं.

स्पॉटबॉय ने शो से प्रोड्यूसर असित मोदी के सूत्र के हवाले से बताया था कि ”बस अब हो गया. असित मोदी और पूरे क्रू मेंबर ने बहुत इंतजार कर लिया. असित दिशा वकानी को 1 महीने का समय दे रहे हैं. जब से दिशा ने आखिरी बार शूटिंग की दोनों पार्टियों के बीच कोई संपर्क नहीं हुआ है. तारक मेहता की टीम को दिशा के अपने बच्चे की देखभाल करने से कोई दिक्कत नहीं है. लेकिन वापसी को लेकर दिशा की तरफ से की गई डिमांड बेतुकी है.”

मालूम हो कि दिशा वकानी ने डिलीवरी के समय शो से ब्रेक लिया था. दिशा वकानी के कमबैक की खबर से यकीनन ही फैंस को राहत मिलेगी. तारक मेहता… ने दिशा को घर-घर में पॉपुलर किया.

Tag In

#तारक मेहता का उल्टा चश्मा #दयाबेन #नैरेटर शैलेश #प्रोड्यूसर असित मोदी #शैलेश लोढ़ा #स्पॉटबॉय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *