modi and mamta

दीदी आपका थप्पड़ तो मेरे लिए है आशीर्वाद : मोदी

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। गुरुवार को पश्चिम बंगाल की एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर पलटवार किया है। पीएम मोदी ने रैली में कहा कि आपका मुझे से बड़ी है और मैं आपको दीदी कहता हुँ। मेरे लिए आपका थप्पड़ भी आशीर्वाद होगा। पीएम ने आगे कहा कि, मुझे बताया गया है कि यहां दीदी ने कहा है कि वो मोदी को थप्पड़ मारना चाहती हैं। ममता दीदी, मैं तो आपको दीदी कहता हूं, आपका आदर करता हूं, आपका थप्पड़ भी मेरे लिए आशीर्वाद बन जाएगा।’ गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक आरोप से गुस्साई पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि, ‘नरेंद्र मोदी को लोकतंत्र का एक जोरदार तमाचा लगना चाहिए। पीएम मोदी ने कहा था कि तृणमूल कांग्रेस सरकार को फिरौती सिंडिकेट चला रहा है।

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए आगे कहा है कि पश्चिम बंगाल में गणतंत्र को गुंडातंत्र में बदला है, उनके दिन अब गिनती के रह गए हैं। पहला धक्का 23 मई को लगेगा और फिर दीदी की दमनकारी सत्ता का पतन शुरु हो जाएगा। मैं आपको विश्वास दिलाने आया हूं जिन घुसपैठियों को दीदी ने, टीएमसी का काडर बनाया है, उनकी चुन-चुन कर पहचान होगी। जो यहां हमारी बेटियों को परेशान करते हैं, हमारे सभ्य बंगाली मानुष को परेशान करते हैं, उनकी पहचान की जाएगी।

गौरतलब है कि पुरुलिया के रघुनाथपुर में आयोजित जनसभा में ममता बनर्जी ने कहा था, ‘मैं राजनीति में अपना सिर नहीं झुकाऊंगी। जब मोदी ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस सिंडिकेट की पार्टी है। इसकी सरकार को सिंडिकेट चला रहे हैं। मुझे लगा उन्हें लोकतंत्र का एक करारा तमाचा (चुनाव में पराजय) लगना चाहिए। उन्होंने मोदी को ऐसा प्रधानमंत्री बताया जो, ‘झूठ बोलने के लिए जाने जाते हैं।

Tag In

#lok sabha chunav 2019 #lok sabha election 2019 #mamta banerjee #matma #modi #pm #pm narendra modi #PMMODI #West Bengal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *