दुनिया के सबसे हैंडसम मैन बनें ऋतिक रोशन।

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। बॉलीवुड के सुपर हीरो ऋतिक रोशन अपने एक्ट‍िंग स्क‍िल्स ही नहीं बल्क‍ि अपनी फिटनेस और लुक्स की वजह से भी अक्सर चर्चा में रहते हैं. वे सिर्फ भारत में ही नहीं विदेशों में भी फैंस के चहेते सेलिब्रिटी हैं. हाल ही में एक यूएस बेस्ड एजेंसी ने उन्हें दुनिया के सबसे हैंडसम व्यक्त‍ि चुना है. इस लिस्ट में उन्होंने हॉलीवुड के स्टार्स क्रिस इवांस, डेविड बैकहम, रॉबर्ट पैटिनसन को भी पीछे छोड़ दिया है.

ग्लैमर की दुनिया में इतना बड़ा अचीवमेंट किसी एक्टर के लिए कम नहीं है. इस उपलब्ध‍ि पर मजाक से शुरू करते हुए ऋतिक ने दिल जीत लेने वाला जवाब दिया. उन्होंने कहा ”ये तो बस ब्रोकली है. मजाक कर रहा हूं! मैं इस टाइटल के लिए आभारी हूं, वैसे अगर सच में देखा जाए तो यह कोई अचीवमेंट नहीं है. मेरे मुताबिक, अगर किसी चीज की इस दुनिया में सबसे ज्यादा ख्वाहिश और महत्व होनी चाहिए, तो वह है उनका चरित्र. एक अच्छा चरित्र आपको हमेशा आकर्षक बनाएगा.”

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक की फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर हिट रही.अब ऋतिक, टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म वार में नजर आने वाले हैं. इस एक्शन ड्रामा में ऋतिक, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ नजर आएंगे.एक वेबसाइट के साथ बातचीत में ऋतिक ने कहा, ”काबिल और सुपर 30 करने के बाद मुझे किसी ऐसी फोर्स की जरूरत थी जो मुझे मेरे बेस्ट तक पहुंचाए. मैं बहुत ज्यादा खुश हो रहा था और मुझे लग रहा था कि सिर्फ टाइगर ही है जो मेरे सामने इस फिल्म में खड़ा हो सकता है और मुझे स्टंट सीन्स में छोटा महसूस करवा सकता है. मुझे नहीं लगता कि जिस तरह से उन्होंने मुझे बेहतर परफॉरमेंस के लिए प्रोत्साहित किया है वैसा कोई और कर सकता था.

Tag In

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *