pol

दुष्कर्म मामले को निपटाने की एवज में इवेंट मैनेजर ने मांगे करोड़ों रुपए

न्यूज़ गैलरी,

ले पंगा न्यूज डेस्क अशोक योगी। रुपए कमाने के लिए लोग क्या-क्या तरीके आजमाते है, लेकिन रुपए कमाने का ऐसा तरीका किसी ने नहीं सोचा होगा। हम बात कर रहे है राजस्थान की राजधानी कहे जाने वाले पिंक सिटी का, जहां भांकरोटा क्षेत्र के एक होटल में युवती से दुष्कर्म के मामले को रफा-दफा करवाने की मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार इस मामले को रफा-दफा करवाने के एवज में एक इवेंट मैनेजर राहुल तनेजा की ओर से करोड़ों रुपए मांगने का मामला पुलिस की जांच रिपोर्ट में सामने आया है।

4 माह पुराना मामला

पुलिस के अनुसार पीड़ित युवती ने गत 18 नवम्बर को भांकरोटा थाने में मामला दर्ज हुआ था। जिसके अनुसार इवेंट मैनेजर राहुल तनेजा के बेटे की बर्थ-डे पार्टी थी। इसमें राहुल के दोस्त सचिन गुप्ता भी पहुंचा था। वहीं सचिन ने अपने रिसोर्ट में सरप्राइज पार्टी के लिए रुम नम्बर 111/115 की सजावट करने को कहा था। कमरे की सजावट के दौरान सचिन ने उसे एक एनर्जी ड्रिंक के नाम पर रेड बुल ड्रिंक पिलाया। इसके बाद वह बेहोश हो गई, सुबह 4.30 बजे नींद खुलने पर पंकज चटवाल को अपने साथ पाया। कुछ देर बाद सचिन कमरे में आया और कहा कि, चिल्लाने की जरूरत नहीं है। यही नहीं उसने आईपैड 12 से 13 सैकंड का अश्लील वीडियो दिखाया, जिसे वायरल करने की भी धमकी दी। इस विडियो में सचिन व पंकज भी थे। वहीं दूसरे एक वीडियो में उसके साथ बेहोशी की हालत में सचिन व पंकज के साथ निखिल भी था। तीसरे वीडियो में सचिन था। जिसमें उसके साथ ज्यादती की गई थी। पुलिस ने एमएम कोर्ट-20 में यह रिपोर्ट पेश की है।

पुलिस अनुसंधान में खुलासा

पुलिस अनुसंधान अधिकारी ने रिपोर्ट में कहा कि गवाह रजनीश करनवाल व अमित त्यागी के बयान दर्ज किए गए है। रजनीश और अमित के अनुसार तनेजा व रामसिंह ने उनके जरिए आरोपी सचिन गुप्ता व अन्य से 11 करोड़ रुपए दिए जाने का मैसेज भिजवाया है। परिवादिया की ओर से अनुसंधान में लगाए आरोप प्रथम दृष्टया साबित नहीं हुए हैं। कोर्ट ने आईओ को 15 मार्च को केस डायरी कोर्ट में पेश करने के निर्देश दिए है।

परिस्थितिजन्य साक्ष्यों से आरोप साबित नहीं

मौजूद साक्ष्यों से आरोपियों के खिलाफ यह आरोप सही प्रतीत नहीं होते क्योंकि स्टारडम होटल एंड रिसोर्ट के वेटर्स सहित अन्य के बयानों व आरोपियों से की गई पूछताछ में यह सामने आया है। वहीं, परिवादीया के मोबाइल नंबर की सीडीआर से यह स्पष्ट है कि वह कथित आरोपियों के साथ रात डेढ़ बजे से दो बजे तक अपने पर्स से रेड बुल एनर्जी ड्रिंक की केन निकालकर उसका सेवन कर रही थी। जबकि, आरोपी राहुल तनेजा द्वारा भेजी हार्ड ड्रिंक व स्नेक्स का सेवन कर रहे थे। राहुल तनेजा उसकी पत्नी सोनल तनेजा व रामसिंह की परिवादीया के साथ मौजूदगी भी संदिग्ध है।

सोनू निगम के प्रोग्राम में दिया बर्थडे पार्टी में आने का न्यौता

पुलिस जांच रिपार्ट के अनुसार नोएडा में 2 नवंबर को सोनू निगम के प्रोग्राम में राहुल तनेजा व परिवादिया भी गए थे। सचिन ने उनके एयर टिकट बुक कराए थे। वहीं पर परिवादिया की मुलाकात पंकज से हुई थी। उसी रात राहुल ने सचिन व पंकज को बर्थ डे पार्टी में आने का न्यौता दिया था।

Tag In

#एमएम कोर्ट-20 #दुष्कर्म #पंकज #रजनीश करनवाल #राहुल तनेजा #सचिन गुप्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *