modi

दूसरी बार पीएम के लिए 30 को शपथ लेंगे नरेंद्र मोदी

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। नरेंद्र मोदी 30  मई को शाम 7 बजे देश के नए प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। इस बावत राष्ट्रपति भवन से अधिसूचना जारी कर दी गई है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के ट्विटर अकाउंट से जारी सूचना के मुताबिक राष्ट्रपति नरेंद्र मोदी को 30 मई की शाम 7 पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे। ये कार्यक्रम राष्ट्रपति भवन में आयोजित होगा। नरेंद्र मोदी के साथ उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी भी शपथ लेंगे। गौरतलब है कि शनिवार को नरेद्र मोदी ने राष्ट्रपति से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया था। इससे पहले नरेंद्र मोदी बीजेपी संसदीय दल के नेता चुने गए थे, इसके बाद उन्हें एनडीए संसदीय का नेता चुना गया।

सोमवार को करेंगे वाराणसी का दौरा

लोकसभा चुनाव में बंपर जीत के बाद पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात पहुंचेंगे। यहां वह एयरपोर्ट पर सरदार पटेल की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित किया और फिर खानपुर के जेपी चौक पर जनसभा को भी संबोधित किया। रात 8 बजे पीएम मोदी मां से मिलकर उनका आशीर्वाद लेंगे। गौरतलब है कि 2014 में भी जीत के बाद मोदी मां से मिलने गुजरात गए थे। पीएम मोदी रात को राजभवन में ठहरेंगे और कल वाराणसी का दौरा करेंगे।

Tag In

#BJP #bjp 2019 #lepannga news hindi #lok sabha chunav 2019 #lok sabha elections 2019 #loksabha-saabha-chunav #pmnarendramodi #नरेन्द्रमोदी #पीएम मोदी bjp loksabha loksabha-2019 modi बीजेपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *