सीपीएम सांसद की गाड़ी पर हमला

दूसरे चरण का मतदान आज, जानिए कहां क्या हो रहा है

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज। देवेन्द्र कुमार। लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण का मतदान जारी है। दूसरे चरण के मतदान में गुरुवार को कुल 12 राज्यों की 95 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। इस चरण में कर्नाटक की 14, महाराष्ट्र की 10, तमिलनाडु की 38, उत्तर प्रदेश की 8, असम, बिहार और ओडिशा की 5-5, छत्तीसगढ़ और पश्चिम बंगाल की 3-3, जम्मू कश्मीर की 2 और मणिपुर और पुडुचेरी की एक-एक सीटों पर वोटिंग हो रही है। इसी के साथ ओडिशा में आज विधानसभा के लिए भी मतदान हो रहा है। यहां की कुल 35 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं।

सीपीएम सांसद की गाड़ी पर हमला

पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं। खबर है कि रायगंज से सीपीएम सांसद मोहम्मद सलीम की गाड़ी पर हमला हुआ है। सलीम की गाड़ी पर इस्लामपुर में हमला और पत्थरबाजी की गई। दूसरी घटना पुरुलिया के सेनाबाना गांव की है। यहां पर शिशुपाल नाम के बीजेपी कार्यकर्ता का शव पेड़ पर टंगा मिला। दार्जिलिंग में क्रूड बम बरामद किए जाने के बाद सुरक्षा दस्ता मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहा है। रायगंज से बीजेपी के उम्मीदवार ने टीएमसी समर्थकों द्वारा बूथ कैप्चरिंग की कोशिश करने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि वह मुस्लिमों के बीच कैंपेन कर रहे हैं जबकि वोटिंग के दौरान यह नहीं होना चाहिए।

Tag In

#lok sabha chunav 2019 #lok sabha election 2019 #lok sabha elections 2019 #loksabh-2019 #loksabha attack #Loksabha Elections 2019 #loksabha-chunav #loksabha-saabha-chunav #loksabhachunav #loksabhachunav2019 #loksba2019 #lokshba 2019 attack

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *