देश को प्रचारमंत्री नहीं नया प्रधानमंत्री चाहिए – अखिलेश

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, देवेन्द्र कुमार। लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होते ही उल्टी गिनती शुरू हो गई है। विपक्ष और सत्ताधारी पार्टियों में एक दूसरे के ऊपर तंज कसने का माहौल शुरू हो गया है। सभी पार्टियां और नेता तैयारियों में जुट गए हैं। विपक्षी पार्टियां, सत्ताधारी पार्टी की कमियां गिना रही हैं तो सत्ता पर आसीन पार्टी और उसके नेता विपक्षी नेताओं को आड़े हाथों ले रहे हैं। नेताओं में आपस में वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है। नेताओं में एक दूसरे की कमियां गिनाने की होड़ मची हुई है। रैली, भाषण व सोशल मीडिया पर नेता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

अखिलेश ने ट्वीट कर मोदी को घेरा

आरोप – प्रत्यारोप के इस दौर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं। अखिलेश ने ट्वीट कर कहा ” BSNL, Statue of Unity और NREGA तीनों के वर्करों को वेतन नहीं मिला। 45 वर्षों में सबसे ज़्यादा बेरोज़गारी है लेकिन जिनके पास नौकरी है, उन तक को पैसे नहीं मिले। आंकड़े छुपा कर भाजपा ने पैसे प्रचार पर ख़र्च किए पर अब देश को प्रचार मंत्री नहीं नया प्रधान मंत्री चाहिए।”

अखिलेश यादव ने लगातार कई ट्वीट किए। उसमें उन्होंने लिखा, ” कारोबारी ‘विकास’ पूछ रहा है, इस काग़ज़ी सरकार से छुटकारा कब मिलेगा। इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा की बेरोज़गार ‘विकास’ पूछ रहा है, कहीं कोई काम मिलेगा?

बुधवार को पीएम मोदी ने ट्वीट कर अपील की थी कि जनता से ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील करें। इस ट्वीट में मोदी ने विपक्षी नेताओं के साथ अखिलेश को भी टैग किया था। इसके बाद अखिलेश ने ट्वीट कर लिखा, ” दिल ख़ुश हुआ कि प्रधान मंत्री जी भी #MahaGathbandhan से #MahaParivartan की अपील कर रहे हैं। मैं भी सभी भारतीय नागरिकों से अनुरोध करता हूँ कि ज़्यादा से ज़्यादा संख्या में मतदान करें और नया प्रधान मंत्री चुनें।”

Tag In

#पीएम मोदी #प्रचारमंत्री #विकास TMC अखिलेश बीजेपी लोकसभा चुनाव 2019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *