rahul gandhi

देश को राहुल जैसा पीएम चाहिए, मोदी जैसा झूठ बोलने वाला नहीं : तेजस्वी

लोकसभा 2019,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। लोकसभा के तीन चरणों की समाप्ति के बाद पार्टियां चौथे चरण की तैयारी में लगी हुई है। शुक्रवार को कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और तेजस्वी यादव  लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए एक मंच साझा किया। यह चुनावी सभा बिहार के समस्तीपुर  में आयोजित की गई। चौथे चरण के लिए यहां सोमवार को मतदान हो गए।

नीतीश कुमार पर साधा निशाना

सभा को सम्बोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी के सामने लोगों से आग्रह किया है कि इस देश को प्रधानमंत्री के रूप में राहुल गांधी जैसा व्यक्ति चाहिए, जो गरीबों के लिए काम करें। तेजस्वी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कथनी और करनी में फर्क है। वे प्रियंका चौपड़ा के रिसेप्शन में तो जा सकते हैं लेकिन किसी गरीब के घर जाने से बचते हैं। वहीं उनकी तुलना में राहुल गांधी न केवल गरीबों की बात करते हैं बल्कि गरीबों के साथ आने में भी उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। वही, तेजस्वी ने राहुल गांधी को न्याय योजना के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि इस योजना का सर्वाधिक लाभ गरीबों को मिलेगा। एक बार पैसा उनके खाते में आना शुरू होगा तो उससे राज्य की अर्थव्यवस्था पर भी अच्छा असर होगा। उधर, राहुल गांधी ने अपने भाषण में साफ किया कि अगर केंद्र में उनकी सरकार बनी तो न्याय योजना लागू की जाएगी। मध्यम वर्ग पर किसी भी तरह का कोई आंच नहीं आने दी जाएगी।

तेजस्वी ने इस मंच के माध्यम से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उनकी शराब बंदी के कारण राज्य की अर्थव्यवस्था चौपट हुई है। लोग अभी भी शराब की होम डिलीवरी के कारण ब्लैक के दामों में शराब पीते हैं।

गिरिराज को दिया चुनौती

तेजस्वी ने सभा में भारतीय जनता जनता पार्टी के गिरिराज सिंह को चुनौती देते हुए कहा है कि यह देश किसी के बाप का देश नहीं है। यह गंगा- जमुना तहजीब की धरती है। किसी को भी साम्प्रदायिक आधार पर धमकी देना बंद करें।

Tag In

#congress 2019 #PUBLIC MEETING #rahulgandhi #samastipur #Tejashwi Yadav bihar centre govt congress rlsp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *