देसी गर्ल का स्टैच्यू अब लगा इस वैक्स म्यूजियम में भी, जानिये

फिल्म,

ले पंगा न्यूज़, मोनिका सोनी। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा दुनियाभर में बड़ी सुर्ख़ियों में रहती हैं। ग्लोबल आइकॉन बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा निक जोनस से शादी के बाद और भी सुर्ख़ियों में आ गयीं हैं। अपने फ़िल्मी करियर में 50 से भी ज़्यादा फिल्में कर चुकीं प्रियंका चोपड़ा की सफलता उनके कदम चूम रहीं हैं। हाल ही में उनका एक और वैक्स स्टैच्यू लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया गया मगर इस मौके पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा लंदन में मौजद नहीं थी। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के इस वैक्स स्टैच्यू पर काम 2018 में उन्ही के न्यूयोर्क स्थित एक फ्लैट में शुरू हो गया था। उस स्टेचू की तस्वीर को प्रियंका चोपड़ा और मैडम तुसाद की टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

बहरहाल, यह पहली बार नहीं हैं जब प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टैच्यू बन कर किसी वैक्स म्यूजियम में स्थित हुआ हो। प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टेचू लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम से पहले न्यूयोर्क सिटी, सिंगापुर और सिडनी के वैक्स म्यूजियम में पहले से मौजूद है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में शोनाली बोस की फिल्म “द स्काई इज़ पिंक” की शूटिंग पूरी की है और इसकी रैपअप पार्टी में प्रियंका चोपड़ा का लुक भी फैन्स की बीच बहुत वायरल हुआ था।

Tag In

# मैडम तुसाद म्यूजियम #madame_tussauds #Nick_Jonas #Priynka_Chopra #wax_statue

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *