दोस्ताना के सीक्वल में जाह्नवी कपूर इस स्टार के साथ करेंगी रोमांस

फिल्म,

ले पंगा न्यूज़ डेस्क, मोनिका सोनी। बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अक्सर मीडिया की लाइमलाइट में बनी रहती हैं। फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर फिलहाल अपनी अपकमिंग मूवी ‘रूहअफजा’ के शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में जाह्नवी कपूर पहली बार राजकुमार राव के साथ रोमांस करती हुई नजर आएगी। इस फिल्म की घोषणा के बाद जाह्नवी कपूर को अब एक और फिल्म ऑफर हुई है।

ख़बरों के मुताबिक जाह्नवी कपूर ‘दोस्ताना’ फिल्म के सीक्वल ‘दोस्ताना 2’ में लीड रोल के तौर पर नज़र आएँगी। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के विपरीत राजकुमार राव भी मुख्य किरदार निभाते नज़र आएंगे। बता दें कि ‘दोस्ताना’ फिल्म साल 2008 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका के तौर पर नज़र आये थे। फिल्म दोस्ताना बॉक्स ऑफिस पर बड़ी ही सुपरहिट रही थी। इस फिल्म में बॉबी देओल और किरण खेर भी अहम भूमिका निभाते नज़र आये थे। बहरहाल, जहाँ ‘दोस्ताना’ फिल्म में जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन रोमांस करते नज़र आये थे वहीँ इसके सीक्वल ‘दोस्ताना 2’ में भी जॉन अब्राहम, राजकुमार राव के साथ नज़र आएंगे।

यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले 2020 तक रिलीज़ होगी। इस फिल्म में राजकुमार राव, जॉन अब्राहम और जाह्नवी कपूर को एक साथ काम करते देखना दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प रहेगा।

Tag In

#Janhvi_Kapoor #janhvi_kapoor_picture #latestentertainmentnews #roohiafza #धड़क #राजकुमार राव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *