द कपिल शर्मा शो में पहुंचे ‘गोविंदा एंड फैमिली’, यहां दे​खें तस्वीरें

फिल्म,

ले पंगा न्यूज डेस्क, पुष्पेंद्रसिंह भाटी। पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में इस बार बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और उनकी फैमिली गेस्ट थे। शो में गोविंदा के साथ उनकी पत्नी सुनिता और बेटी टीना ने भी शिरकत की। गोविंदा एंड फैमिली टीना के गाने ‘मिलो ना तुम’ को प्रमोट करने के लिए आए हुए थे। इस दौरान गोविंदा और उनके परिवार ने काफी बातें की और कई ऐसी बातें भी बताई, जो पहले शायद ही जानता होगा।

शो में कपिल शर्मा ने हर स्टार की तरह गोविंदा से भी कई सवाल पूछे। इस दौरान कपिल शर्मा ने पूछा कि ऐसी अफवाह है कि गोविंदा ने बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले कई बार अपना नाम बदला था। इसके जवाब में गोविंदा ने बताया की उन्होंने 6 बार अपना नाम बदला था। पहले उनका नाम गोविंद आहूजा, गोविंद राज, राज गोविंद और अरुण गोविंद था।

कपिल ने जब टीना से पूछा कि पापा और मम्मी में से सबसे ज्यादा आलसी कौन है? तो टीना ने बताया कि पापा यानी गोविंदा कहीं भी सो जाते हैं। वो स्लीपिंग ब्यूटी है, जो कहीं भी किसी बी वक्त सो जाते हैं। वहीं गोविंदा ने इस बात को स्वीकार लिया।

वहीं उनकी पत्नी सुनीता ने बताया कि गोविंदा के पास एक भी क्रेडिट कार्ड नहीं रहता है, सारे मैं अपने पास ही रखती हूं। साथ ही शो में गोविंदा के करियर के बारे में भी कई बातें की गई।

Tag In

#कॉमेडीशो #गोविंदा #दकपिलशर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *