धोनी के टीम में ना होने से रिषभ पंत को मिलेगा फायदा…

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क : पुष्पेंद्र सिंह भाटी। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी 20 सीरीज के पहले मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस वार्ता में विराट कोहली ने बताया कि महेंद्र सिंह धौनी के टीम में ना होने से विकेटकीपर रिषभ पंत को अपने आप को साबित करने का मौका मिलेगा।

मीडिया से बात करते हुए विराट कोहली ने बताया कि टीम रिषभ पंत से चाहती है कि वे खुद को प्रूव करें। एमएस धौनी और हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया को रिषभ पंत से आस है जो कि मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने वाले हैं।

हार्दिक पांड्या को इस दौरे पर आराम दिया गया है, जबकि महेंद्र सिंह धौनी दो महीने की छुट्टी लेकर लिए इंडियन आर्मी में ट्रेंनिंग कर रहे हैं । मैच से ठीक पहले विराट कोहली ने कहा है कि युवाओं के पास अपनी प्रतिभा दिखाने का ये सुनहरा अवसर है, जिसे वे भुनाने चाहेंगे।

विराट कोहली ने कहा, धौनी का अनुभव हमेशा हमारे लिए काम आता है। ऐसे में रिषभ पंत जैसे खिलाड़ी के लिए अपनी क्षमता दिखाने का ये बड़ा अवसर है। हम जानते हैं कि उसके अंदर कितनी क्षमता है और हम सब चाहते हैं कि वे इंडियन क्रिकेट टीम के लिए लगातार अच्छा करें।”

Tag In

#dhoni #India_vs_West Indies #Rishabh_Pant

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *