धोनी के संन्यास को लेकर आई बड़ी खबर, इस खास व्यक्ति ने कहा जारी रहेगा माही का धमाल

स्पोर्ट्स,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। इंग्लैंड वेल्स में खेले गए आईसीसी क्रिकेट विश्वकप के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को तीसरी बार विश्व चैंपियन बनने का सपना टूट गया। विश्वकप का सेमीफाइनल मुकाबला हारने के बाद से भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दुनिया के बेस्ट फिनिशर महेन्द्र सिंह धोनी के संन्यास की अटकलें भी तेज हो गई।

धोनी का संन्यास को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है। लेकिन हाल ही मिडिया से मिल रही जानकारी के अनुसार धोनी के व्यवसायी मित्र अरूण पांडे की मानें तो भारत का ये विकेटकीपर बल्लेबाज अभी अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास नहीं लेगा। अरूण पांडे ने कहा कि धोनी की अभी संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है। धोनी के फ्रैंड का ये बयान कैरेबियाई दौरे से पहले आया है।

बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को टीम का चयन होने वाला है। रविवार को होने वाली टीम चयन के बाद ही धोनी की योजना को लेकर स्थिति स्पष्ट हो पायेगी। बता दें कि धोनी ने विश्वकप के 12वें सीजन के सेमीफाइनल मुकाबले में कीवी टीम की 50 रनों की जुझारू पारी खेली। लेकिन टीम की हार नहीं टाल सकें। धोनी की इस शानदार पारी के लिए उनकी जमकर तारीफ हुई ​​थी।

बता दें कि भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा तीन अगस्त से शुरू होगा। इस दौरे पर टीम इंडिया तीन टी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलेगी।

Tag In

#dhoni_friend_arun_pandey #MS_Dhoni #retirement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *