amarinder singh_navjot sidhu

नवजोत सिंह सिद्धू खुद मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं और मुझे चाहते हैं बदलना : अमरिंदर

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, अशोक योगी। पंजाब में लोकसभा चुनाव के सात चरण के तहत 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग चल रही है, इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चल रही अनबन खुलकर सामने आ गई है। आज सिद्धू पर पलटवार करते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू खुद मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं और मुझे रिप्लेस करना चाहते हैं।

उल्लेखनीय है कि अमृतसर लोकसभा सीट को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू ने नाराजगी जताई थी। वो चाहते थे कि उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू को टिकट मिले, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। जिसको लेकर सिद्घू नाराज हो गए थे। जोकि बयानबाजी में साफ नजर आ रहा था। सिद्धू की लगातार बयानबाजी पर पलटवार करते हुए रविवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मेरे और नवजोत सिंह सिद्धू के बीच कोई जुबानी जंग नहीं चल रही है, उनकी अपनी ख्वाहिशें हैं। हर व्यक्ति की अपनी ख्वाहिशें होती हैं।

पंजाब के सीएम कैप्टन ने कहा कि मैं उन्हें बचपन से जानता हूं मेरे और उनके बीच को जंग नहीं चल रही है, लेकिन वह खुद मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं और मुझे बदलना चाहते हैं।
गौरतलब है कि मतदान से पहले ही पंजाब में नवजोत कौर सिद्धू ने मुख्यमंत्री और प्रदेश नेतृत्व के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। नवजोत कौर सिद्धू ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह एवं कांग्रेस की वरिष्ठ नेता आशा कुमारी पर अमृतसर से लोकसभा टिकट नहीं दिए जाने का आरोप लगा कर विवाद खड़ा कर दिया था।

जब इस मुद्दे पर नवजोत सिंह सिद्धू से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा था कि मेरी पत्नी कभी झूठ नहीं बोलती है। बता दें कि अमृतसर टिकट ना मिलने पर नवजोत कौर की तरफ से चंडीगढ़ टिकट की डिमांड की गई थी, लेकिन दोनों ही मांगें नहीं मानी गई थीं। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा था कि कैप्टन साहब को लगता है कि मिसेज़ सिद्धू चुनाव नहीं जीत पाएंगी। सीट पर इस बार कांग्रेस की ओर से गुरजीत औजला और बीजेपी की ओर से केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी मैदान में हैं।

Tag In

#amarinder singh #amarinder singh_navjot sidhu #lok sabha election 2019 #loksabha-saabha-chunav #navjot kaur sidhu #Navjot Singh Sidhu #panjab #panjab congress panjab cm amarinder singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *