नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम कैप्टन सिंह को भेजा इस्तीफा, उसके बाद सीएम बोले…

राजनीति,

ले पंगा न्यूज डेस्क, धीरज सैन। पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने आखिरकार थक हारकर अपना इस्तीफा सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को भेज दिया है। गौरतलब हैं कि मंत्री सिद्धू ने 10 जून को ही इस्तीफा दे दिया था। लेकिन उन्होंने रविवार को सोशल मीडिया के जरिए अपना इस्तीफा शेयर किया।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार नवजो​त सिंह सिद्धू ने अपना इस्तीफा पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह के आवास पर भेजा। नवजो​त सिंह सिद्धू पंजाब कैबिनेट में हुई फेरबदल के बाद नाराज चल रहे थे। क्योंकि मंत्री सिद्धू से सभी अहम महत्वपूर्ण मंत्रालय वापस ले लिए थे।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह और नवजो​त सिंह सिद्धू के बीच तकरार बहुत बढ़ गया था। सीएम अमरिंदर सिंह ने छह जून को सिद्धू से स्थानीय निकाय और पर्यटक विभाग वापस ले लिए और उसके बाद उन्हें ऊर्जा एवं नवीकरणीय का प्रभार सौंपा था।

वहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह का बयान भी सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि इस्तीफा मिल गया है, लेकिन इसे पढ़ने के बाद ही मैं कोई फैसला लूंगा। सिद्धू ने क्यों इस्तीफा दिया है, यह तो सिद्धू ही बता सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरा सिद्धू के साथ किसी भी प्रकार का कोई विवाद नहीं है।

Tag In

#captain_amrinder_singh #cm_amarinder #navjot_singh_siddhu #navjot_singh_sidhu_resigns #resigns

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *